समुद्र किनारे मस्ती में वॉलीबॉल खेलते नजर आए अक्षय कुमार

988
bollywood
समुद्र किनारे मस्ती में वॉलीबॉल खेलते नजर आए अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर काफी जाने जाते है और किसी ना किसी चीज को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाये रहते है. बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाए रखने वाले और सभी के दिलों पर राज करने वाले अक्षय कुमार आए दिन वीडियो भी खूब वायरल हो रही है अक्षय कुमार स्पोर्ट्स से भी खासा लगाव रखते हैं.

अक्षय कुमार ने एक बार फिर से वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जो इस वक्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो लड़कों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन भी लिखा है. खिलाडी अक्षय कुमार ने लिखा है कि “सुबह बीच पर वॉलीबॉल खेलते इन लड़कों को ज्वाइन किया. आपको हमेशा जिम में ही एक्सरसाइज करने की जरूरत नहीं. मिक्स करते रहो. यह मजेदार है.”

imgpsh fullsize anim 48 -

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को पोस्ट कर खेल के लिए युवाओं को प्रेरित किया है. इससे पहले भी वो कई वीडियो पोस्ट कर चुके हैं, जिसमें वो एक्सरसाइज और साइकिलिंग करते दिखे थे. बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं. साल 2019 में उन्होंने अकेले बॉलीवुड पर राज किया. जिसके बाद उनकी चार फिल्में भी रिलीज हुई थी. सभी फिल्मों ने लगभग 200 करोड़ से ऊपर का कारोबार किया.

यह भी पढ़ें : मिताली राज के किरदार में ऑडियंस को भाया तापसी का क्रिकटर लुक

अगर बात उनके वर्क फ्रंट को लेकर की जाए, तो अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’ हाल ही में रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई भी की. अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म रोहित शेट्टी के साथ वह ‘सूर्यवंशी’ कर रहे हैं. तो कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी आने वाली है. अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज’ में ऐतिहासिक कैरेक्टर में भी नजर आने वाले है.