हवस के पुजारी ने बच्चों और पुरुषों के साथ इनकों भी बनाया अपना शिकार

1211
हवस के पुजारी ने बच्चों और पुरुषों के साथ इनकों भी बनाया अपना शिकार

देश में कई अपराध होते है, चाहें कितने भी शातिर अपराधि क्यों न हो पुलिस उन्हें ढूंढने में कोई कसर नही छोड़ती है. कभी-कभी अपराधि ऐसा काम कर जाते है. जिनकी करतूतें किसी भी आम इंसान के दिल को दहला सकती है. इसमें कई बेरहम कातिल होते है, कुछ कुख्यात लुटेरे और कुछ रेपिस्ट हैवान होते है, जो अपराध जैसी घटना को अंजाम देते है.


बता दें कि राजस्थान पुलिस ने एक ऐसे ही दरिंदे को गिरफ्तार किया है, जिसके काले कारनामों को जानकर केवल लोग ही नहीं बल्कि पुलिसवाले भी दंग रह गए. इस दरिंदे को एक मासूम के साथ बलात्कार करने के आरोप में अरेस्ट किया गया. जब पुलिस ने इसके बारे में जांच पड़ताल किया. तो इस आरोपी से पूछताछ की गई, जिसके बाद इस हैवान सच्चाई सामने आई. पुलिस का कहना था कि इस शख्स ने जुर्म की एक नई कहानी रच डाली है.


सीरियल रेपिस्ट, इस शब्द को सुनते ही लोग इसके बारे में ऐसी सोच रखते है कि जो एक के बाद एक महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाता हो. लेकिन जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वह दरिंदा मासूम बच्चियों, बच्चों के अलावा पुरुषों और किन्नरों को भी अपने हवस का शिकार बनाता था. उस पर ऐसा जुनून सवार होता था कि वह किसी को भी नही छोड़ता था.

imgpsh fullsize anim 24 1 -


दरअसल, पुलिस राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने एक सात साल की मासूम से बलात्कार करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया. जिसकी पहचान सिकंदर उर्फ जीवाणु के रूप में हुई. और पुलिस को जरा भी अंदाज नही था कि जिसे उन्होंने पकड़ा है वह एक भयानक हैवान है. इस रेपिस्ट के लिए यह शब्द भी बहुत छोटा होगा. जिसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. पुलिस इस दरिंदे को पकड कर थाने लाई और उन्होंने पूछताछ करना शूरू कर दिया.


जब इस हैवान के साथ पुलिस ने सख्ती दिखाई और पुछताछ किया तो इसने अपने गुनाहों का काला चिठ्ठा खोलकर सामने रख दिया. पुलिसवाले हैरान थे कि उसने केवल एक या दो नही बल्कि 65 से भी ज्यादा रेप जैसी घटना को अंजाम दिया है. ये बात खुद आरोपी दरिंदे ने बताई.

यह भी पढ़ें : खाकी की धौंस में पुलिस वाले ने की महिला के साथ बदसलूकी

सिकंदर उर्फ जीवाणु ने एक-एक कर अपने गुनाहों को बताया. पूछताछ के दौरान दरिंदे ने कोटा में अपने दोस्त की नाबालिग बच्ची को भी शिकार बनाया था, लेकिन उसकी हत्या नहीं करने को वो अपनी सबसे बड़ी भूल बता रहा है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.