अमेरिकी मैगजीन ने इस म्यूजिशियन को घोषित किया Sexiest Man Alive, जानें-

अमेरिकी मैगजीन ने इस म्यूजिशियन को घोषित किया Sexiest Man Alive, जानें-
अमेरिकी मैगजीन ने इस म्यूजिशियन को घोषित किया Sexiest Man Alive, जानें-

अमेरिका की मैगजीन ‘Peaple’ ने इस समय दुनिया का सबसे सेक्सी, जो आदमी अभी ज़िंदा है, को घोषित किया है। आइये जानते हैं कौन है वो शख्सियत जिसे मैगजीन ने सबसे सेक्सी और चहेता आदमी चुना हैं।

जॉन लीजेंड को एक पत्रिका ने सेक्सिएस्ट मैन अलाइव नाम दिया है। जॉन लीजेंड एक म्यूजिशियन है और उन्होंने म्यूजिक में ग्रैमी अवार्ड भी जीता है। मैगजीन ‘Peaple’ ने जॉन लीजेंड के हवाले से कहा, वह “दबाव” में हैं क्योंकि वह अभिनेता इदरीस एल्बा के उत्तराधिकारी हैं।

40 वर्षीय म्यूजिशियन जॉन लीजेंड को पीपुल मैगज़ीन ने 2019 के लिए सबसे चहेते व्यक्ति के रूप में चुना है। मैगजीन ने कहा कि वह “उत्साहित” है और इस टाइटल को प्राप्त करने के बाद “थोड़ा डरे हुए” है।

लीजेंड ने अपनी पुरानी तस्वीर के साथ खबर साझा करने के लिए ट्विटर पर कहा, “मैं उत्साहित हूँ, लेकिन मैं एक ही समय में थोड़ा डर गया हूँ क्योंकि यह बहुत दबाव वाला है। हर कोई मुझे अलग करने के लिए उठा रहा है यह देखने के लिए कि क्या मैं इस टाइटल को पाने के लिए काफी सेक्सी हूं। मैं इदरीस एल्बा का अनुसरण कर रहा हूं। उचित नहीं है और मेरे लिए अच्छा नहीं है!”

यह भी पढ़ें: क्रिकेट से जुड़ा था KBC में 7 करोड़ का सवाल, प्रतियोगी ने जवाब न दे पाने पर 1 करोड़ रुपये में किया संतोष

लीजेंड ने एनबीसी के यीशु मसीह सुपरस्टार लाइव के स्टार और कार्यकारी निर्माता के रूप में अपनी बारी के लिए क्रिएटिव आर्ट्स अवार्ड में अपना पहला एमी अवार्ड जीता था। वह एमी, ग्रैमी, ऑस्कर और टोनी जीतने वाले कुछ प्रतिभाओं में से एक है। वह वर्तमान में ‘द वॉयस’ शो पर पर एक कोच के रूप में काम कर रहें है।