अमित शाह आज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए जारी करेंगे घोषणापत्र

187

नई दिल्ली: जल्द ही छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) आज अपना घोषणापत्र जारी कर रहें है.

भाजपा पार्टी ने इसे संकल्प पत्र का नाम दिया है

बता दें कि भाजपा पार्टी ने इसे संकल्प पत्र का नाम दिया है. बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, रमन सिंह और अन्य नेताओं ने रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस में संकल्प पत्र जारी किया है. शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणापत्र जारी किया था. इसमें किसानों की कर्जमाफी समेत कई अन्य वादे भी किये गए है.

chhattisgarh assembly election 2018 amit shah to release manifesto 1 news4social -

कांग्रेस्ब ने डोंगरगढ़ में घोषणापत्र जारी किया और उसका नाम ‘जन घोषणापत्र’ रखा गया है

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को डोंगरगढ़ में घोषणापत्र जारी किया और उसका नाम ‘जन घोषणापत्र’ रखा गया है. इस ‘जन घोषणापत्र’ में बेरोजगारों और किसानों पर ज्यादा ध्यान दिया गया है. ये ही नहीं पार्टी द्वारा कई बड़े वादे भी किए गए है.

chhattisgarh assembly election 2018 amit shah to release manifesto 2 news4social -

नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर में आगामी चुनाव को लेकर प्रचार करने पहुंच- पीएम मोदी 

पीएम मोदी शुक्रवार को नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर में आगामी चुनाव को लेकर प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान प्रधानमंत्री ने जगदलपुर में चुनावी शंखनाद करते हुए विपक्षी पार्टी पर तंज भी कसा है. इस दौरान पीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश में जितने प्रधानमंत्री हुए हैं वे जितनी बार बस्तर आए होंगे, मैं उससे ज्यादा बार अकेला बस्तर आया हूं.