राहुल बाबा की पार्टी की औकात नहीं है अफ्सपा (AFSPA) कानून हटाने की : अमित शाह

160

चुनावी गर्मी में बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है। बीजेपी अध्यक्ष अमित ने कांग्रेस पार्टी पर ज़ोरदार प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने घोषणापत्र में कहती है कि अफ्सपा (AFSPA) को हटा लेंगे। मैं कहना चाहता हूं, राहुल बाबा आपकी पूरी पार्टी की औक़ात नहीं हैं अफ्सपा हटाने की। आपको बता दें (AFSPA) एक कानून है जो ‘डिस्टर्ब एरिया’ में हिंसा को रोकने और शांति बहाल करने के लिए लगाया जाता है। फ़िलहाल, ये कानून जम्मू-कश्मीर के अलावा, उत्तर-पूर्व के राज्यों में लागू है।

BJP 4 -


सियासी पार्टियों के बीच आमचुनाव 2019 की सियासी जंग दिलचस्प मोड़ पकड़ रही है। बीजेपी कांग्रेस को हर मुद्दे पर लगातार घेर रही है। एक रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर वोटबैंक की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि कहा कि कल कांग्रेस द्वारा जारी घोषणापत्र में इन्होंने कहा कि हम देशद्रोह की धारा को हटा लेंगे। मैं कांग्रेस अध्यक्ष का कहना चाहता हूं कि वोटबैंक की राजनीति के लिए देश की सुरक्षा से खिलवाड़ मत कीजिए।

अमित शाह उमर अबदुल्ला के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष को घेरा। उन्होंने कहा कि उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि जम्मू कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री बनना चाहिए। कुछ दिन पहले उनके एक नेता ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इन सब बातों पर कांग्रेस ने चुप्पी साध रखी है। राहुल गांधी स्पष्ट करें की क्या वो इन बयानों उमर अबदुल्ला के साथ हैं? आगे उन्होंने कहा कि पुलवामा के बाद मोदी सरकार ने आतंकियों के घर में घुसकर एयर स्ट्राइक करके उनके ठिकानों के साथ ही उन आतंकियों के भी परखच्चे उड़ा दिए।