आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 7 साल की बच्ची समेत इतने लोगों की हुई मौत

262
Bus-Accident

शुक्रवार की सुबह उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ  एक्सप्रेसवे पर एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में तक़रीबन सात लोगों की मौत हो गई और कई दर्जन यात्री घायल हो गए। एक मासूम बच्ची की भी इस हादसे में जान चली गई। घायल यात्रियों को आगरा के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, आज सुबह सवारियों से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के थाना फतेहाबाद क्षेत्र में माइलस्टोन 27 के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह बस बिहार से राजस्थान के जयपुर जा रही थी। बस ड्राइवर की लापरवाही के कारण ये घटना हुई। दरअसल, ड्राइवर को बस चलाते वक़्त नींद की झपकी आ गई जिससे बस बेकाबू हो गई और रेत से भरे ट्रक से जा टकराई।

इस घटना का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि जब तेज़ रफ्तार वाली इस बस की भिड़ंत ट्रक से हुई तो बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर चीख़-पुकार मच गई। पांच यात्रियों ने मौक़े पर दम तोड़ दिया। मरने वाले में एक सात साल की बच्ची भी शामिल है। वहीं, 40 से ज़्यादा लोग घायल हो गए।

Bus Accident 1 -

भीषण हादसे की ख़बर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को बाहर निकालकर नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी यात्री बिहार के अलग-अलग क्षेत्रों से ताल्लुक़ रखते थे। फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस अपनी तरफ़ पूरी कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें : अधिकारियों की बैट से पिटाई करने वाले भाजपा विधायक के सम्मान में सामने आए हैरान करने वाले पोस्टर