अपनी ही पत्नी को दौड़ाकर उतारा मौत के घाट, फिर घर आकर सो गया, वजह होश उड़ाने वाली

387
Crime-News
Crime-News

छह साल से एक युवक और एक युवती पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। उन दोनों के दो बच्चे भी हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के हरहोई से सनसनीखेज मामला सामना आया है, जहां एक पति ने पत्नी को डंडे से मारा जिसके बाद पीड़ित युवती जान बचाने के लिए भागी तो हमलावर पति पीछे दौड़ता-दौड़ता चला गया।

जानकारी के मुताबिक, मामला हरदोई जिले के बेनीगंज के अल्हौआ गांव का है। अल्हौआ गांव के रहने वाले श्रीकृष्ण का लगभग छह साल पहले पहाड़पुर थाना के अतरौली निवासी कलावती को अपने घर लाया था। दोनों पिछले 6 साल से लिव इन रिलेशनशिप में पति-पत्नी की तरह साथ रह रहे थे। उनके दो बच्चे भी हैं। पुलिस के मुताबिक, दोनों 31 अगस्त की रात गांव में दधि उत्सव आयोजन देखने के लिए गए थे। देर रात वापस आने पर उसने कलावती से खाना मांगा। खाना देने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद श्रीकृष्ण ने पास में पड़े डंडे से उसके सर पर मार दिया।

सर पर चोट लगते ही कलावती के माथे से खून बहने लगा। ऐसे में कलावती जान बचाने के लिए घर से बाहर भाग गई। वहीं, श्रीकृष्ण ने उसका पीछा कर कलावती का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद उसने पत्नी की गर्दन को उसकी साड़ी से कस दिया। मौत होने का विश्वास होने पर लाश को बेचेलाल के मक्के के खेत में छोड़ कर रात को ही घर पर वापस आकर सो गया। अगली सुबह वह अपने विरोधी को कलावती की हत्या के आरोप में फंसाने की नीयत से अपनी पुत्री को स्वयं की गढ़ी कहानी सीखा कर कोतवाली पहुंच गया।

घटना पर शक होने पर ड्यूटी पर मौजूद दरोगा ने घटना की जानकारी प्रभारी निरीक्षक को दी। प्रभारी निरीक्षक श्रीकृष्ण को लेकर अल्हौआ गांव गए और उसकी निशांदेही पर मक्के के खेत में पड़ी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एएसपी त्रिगुण बिसेन ने बताया कि अतरौली की हत्या के आरोप में पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : फ्लैट दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा, खरीदारों से वसूले करोड़ों