शादी के बाद सोनम का पहला जन्मदिन, पति आनंद ने किया कुछ बेहद खास

304

नई दिल्ली: हाल ही में इस मशहूर अदाकार की बड़ी धूमधाम से शादी हुई है. पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ दोनों कपल शादी के बंधन में बंधे है. जी हां, मैं बात कर रहा हूँ फैशन आइकॉन सोनम कपूर की जो कुछ महीनों पहले ही दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी कर चुकी है. आपको बता दें कि आज सोनम कपूर अपना 33 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है.

सोनम के बर्थडे पर ऐसा क्या खास किया है आनंद ने

पिछले हफ्ते ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने सिल्वर स्क्रीन में दस्तक दी है, आते ही कुछ दिनों में फिल्म ने अपना बजट कवर कर लिया है. इस मूवी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस मूवी में सोनम, करीना, स्वर भास्कर और शिखा तलसानिया जैसी उम्दा अभिनेत्रियों ने बेहद अच्छा काम किया है. चार दोस्तों के ऊपर निर्धारित इस मूवी को बॉलीवुड में भी खूब पसंद किया गया. सोनम के पति को भी यह मूवी काफी पसंद आई है. आज सोनम के बर्थडे में पति आनंद ने उनके इस डे को स्पेशल बनाने की पूरी संभव कोशिश कर रहें है. उनमे से से एक बेहद खास गिफ्ट आनंद ने सोनम की तस्वीर को शेयर करते हुए दिया है.

anand ahuja share funny picture of sonam wishes her happy birthday 2 news4social -

आनंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमे पहले उन्होंने सोनम को जन्मदिन की खूब सारी बधाईयां दी फिर उन्होंने लिखा है कि जब सोनम अपने जन्मदिन को देखती है तो उनका लुक ऐसा ही होता है. यह तस्वीर कितनी खुबसूरत है. बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को मुंबई में हुई थी और दोनों की शादी को फिलहाल 1 महीना ही हुआ है. सोनम और आनंद दोनों को सोशल मीडिया में काफी एक्टिव देखा जाता है दोनों ही एक-दूसरे की तस्वीरे और विडियोज को साझा करते रहते है.

anand ahuja share funny picture of sonam wishes her happy birthday 1 news4social -

बता दें कि शादी के तुरंत बाद ही दोनों अपने काम में व्यस्त हो गए थे. जहां एक तरफ सोनम को शादी के बाद पहली बार कांस फिल्म फेस्टिवल शिरकत करते हुए देखा गया था. बहरहाल सोनम अभी लंदन में अपनी बहन रिया और अर्जुन के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इससे पहले शेयर की गई एक तस्वीर में करीना भी लंदन में नजर आई है. जिसको देखकर यह मानना जा रहा है कि फिल्म के सक्सेसफुल होने का जश्न मना रहे हैं. बता दें सोनम कपूर और आनंद आहूजा सोनम का बर्थडे सेलिब्रेशन लंदन में ही करेंगे.