बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा की माफी के बाद अनंत कुमार हेगड़े ने किया ट्वीट

184

भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने और फिर माफी मांगने के बाद अनंत कुमार हेगड़े  नें ट्वीट कर कहा है कि उन्हें खुशी है कि सात दशत बाद एक बार फिर गोडसे पर बहस हो रही है.

अनंत हेगड़े ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट कर लिखा कि मैं खुश हूं कि करीब 7 दशक के बाद आज की पीढ़ी नए बदलाव के साथ इस मुद्दे पर चर्चा कर रही है. इस चर्चा को सुन आज नाथूराम गोडसे अच्छा महसूस कर रहे होंगे’. साथ ही एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अब समय है कि आप मुखर हों और माफी मांगने से आगे बढ़ें, अब नहीं तो कब?’ अनंत हेगड़े ने ये ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में दिया है.

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार को कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे और देशभक्त रहेंगे. प्रज्ञा का यह बयान हाल में कमल हासन के बयान के बाद आया था. जिसमें कमल हासन ने गोडसे को भारत का पहला आतंकवादी कहा था. वहीं प्रज्ञा सिंह ने कहा, किनाथूराम गोडसे देशभक्त थे और हमेशा रहेंगे. वैसे जो लोग उन्हें आतंकी कह रहे हैं उन्हें खुद के अंदर झांक कर देखना चाहिए. ऐसे लोगों को चुनाव के बाद जवाब मिल जाएगा

आपको बता दें कि अनंत हेगड़े वही मंत्री हैं जो पिछले पांच साल में कई बार अपने बयानों से सुर्खियां बटोर चुके हैं. मोदी सरकार बनने के कुछ समय बाद ही उनका संविधान बदलने को लेकर जो बयान आया था, उससे उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली और उसके बाद वह लगातार इस प्रकार की बयानबाजी करते रहे.