Ananya Panday ने पहनी ऐसी ड्रेस हो गईं ट्रोल, यूजर्स बोले- मैडम भूल गईं, जिम नहीं एयरपोर्ट है

134


Ananya Panday ने पहनी ऐसी ड्रेस हो गईं ट्रोल, यूजर्स बोले- मैडम भूल गईं, जिम नहीं एयरपोर्ट है

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भले ही अब तक कुछ ही फिल्में की हैं। लेकिन वह जानी मानी एक स्टार हैं। अनन्या अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ (Student Of The Year) के रिलीज के बाद से ही अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से एक ट्रेंडसेटर बन गई हैं। अब हाल ही में अनन्या को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अनन्या का ड्रेसिंग स्टाइल काफी सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, अनन्या हाल ही में मालदीव से वैकेशन एन्जॉय करने के बाद मुंबई लौटी हैं। एयरपोर्ट पर अनन्या का कातिलाना लुक देखने लायक था। अनन्या ने व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा, डेनिम शॉर्ट्स और कमर से बंधी एक ओवरसाइज़ शर्ट में बहुत सुंदर लग रही थी। लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को अनन्या का यह लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने ऐक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं अनन्या के वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेन्ट करते हुए लिखा,’मैडम भूल गईं, जिम नहीं एयरपोर्ट है।’

अनन्या पांडे का एयरपोर्ट लुक वाला वीडियो हुआ वायरल


अनन्या का एयरपोर्ट लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को उनका स्पोर्टी लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। अनन्या के वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेन्ट करते हुए लिखा,’यह जिम नहीं बल्कि एयरपोर्ट है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, एकदम टाइम पर फोन किया था मैडम ने। एक तीसरे यूजर ने लिखा, मैडम को याद नहीं रहा कि यह जिम नहीं एयरोपर्ट है।’

अनन्या को ‘खली पीली’ के को- ऐक्टर ईशान खट्टर के साथ रिलेशन में होने की अफवाह है। दोनों नए साल पर मालदीव में छुट्टियां मनाने गए हुए थे। अन्नया और ईशान की मालदीव की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। समुद्र बीच पर चिल करने से लेकर एक-दूसरे की परफेक्ट तस्वीरें क्लिक करने तक। दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की आने वाली फिल्म शकुन बत्रा की फिल्म है। यह फिल्म एक लव स्टोरी के ऊपर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अनन्या ‘लिगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ टॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनने जा रही है। साथ ही करण जौहर और चार्मी कौर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी। फिल्म की शूटिंग हिंदी और तेलुगु में एक साथ की जा रही है।फिल्म में राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, मारखंड देशपांडे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

navbharat times -Kho Gaye Hum Kahan: ‘खो गए हम कहां’ में मिलेंगे अनन्या, सिद्धांत और आदर्श, फरहान अख्तर बनाएंगे फिल्म
navbharat times -दीपिका ने पूरी की अगले प्रॉजेक्ट की शूटिंग, को-स्टार अनन्या ने कहा- हम नहीं चाहते कि यह फिल्म खत्म हो
navbharat times -Hold Your Breathe…अनन्‍या पांडे की नई तस्‍वीरें हैं, अब सांस छोड़ना ना छोड़ना आपके हवाले





Source link