कैप्टेन और कोच में है खींचातानी जारी।

कैप्टेन और कोच में है खींचातानी जारी।

चैंपियन ट्रॉफी के लिए तैयारी में इंग्लैंड पहुंची भारत टीम में खींचातानी जारी है, टीम के कप्तान और कोच में शायद किसी बात से नाराजगी है और यह तब जाहिर हुआ जब नेट प्रैक्टिस कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कोच अनिल कुंबले के आते ही प्रैक्टिस सेशन छोड़ कर चले गए।
यह खबर मंगलवार की है। जब भारतीय क्रिकेट टीम बंगलादेश के साथ प्रैक्टिस मैच खेलना था। इससे पहले हुए मैच में भी टीम के कैप्टेन व कोच के बीच मतभेद सामने आया था यह दूसरी बार है कि यह मतभेद फिर से देखने को मिला है। मैच के दौरान या मैच से पहले दोनों ने आपस में कोई बात नहीं की इसके साथ ही दोनों की शारीरिक भाषा से यही नजर आया कि टीम में कोई बात ऐसी चल रही है जिससे कोहली और कुंबले एक दूसरे से खफ़ा है। 4 जून को भारत टीम अपनी अप्रत्यय टीम के साथ मैच खेलने वाली है अगर ऐसे में टीम के सदस्यों के संबंध अच्छे नहीं होंगे तो इसका असर मैच में देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो कहीं ऐसा ना हो भारत को हार का सामना ना करना पड़ जाएं।

साथ ही आपको बता दे कि बीसीसीआई ने भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले ही नए कोच कि भर्ती का ऐलान कर दिया है। चुने जाने वाले कोच की सूची में अनिल कुंबले भी शामिल है। हालाँकि बोर्ड ने इस बात पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अगर अनिल कुंबले पिछले एक साल से टीम के लिए अच्छा परिणाम दे रहे है तो नए कोच की जरूरत क्या है? जबकि इसके बाद खबर आई थी की कोहली ने कुंबले के खिलाफ उनके सख्त व्यवहार के लिए शिकायत दर्ज कराई है।

अब देखना यह होगा अनिल कुंबले कोच के इस पद पर आगे भी देखने को मिलेंगे या नहीं साथ ही कुंबले और कोहली के बीच चल रही खींचातानी कब खत्म होगी।