तनुश्री दत्ता मामले में अब अन्नू कपूर नें दिया बड़ा बयान, जानिए उन्होंने क्या कहा

244

फ़िल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मामला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस पुरे मामले में अब फ़िल्म कलाकार अन्नू कपूर का बड़ा बयान सामने आया है। अन्नू कपूर नें अपने बयान में कहा है की अगर तनुश्री दत्ता के आरोप सही है तो चाहे वह नाना पाटेकर हो, या फिर नरेंद्र मोदी सजा मिलनी चाहिए।

annu kapoor on tanushree dutta allegations against nana patekar 1 news4social -

अन्नू कपूर का बड़ा बयान

टीवी और फ़िल्मों की दुनिया में मशहूर नाम अन्नू कपूर नें तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर कहा की अगर कोई आदमी किसी महिला का अपमान करता है और यह साबित हो जाता है तो फिर उस आदमी को सजा मिलनी चाहिए। कानून और समाज को यह नहीं देखना चाहिए की किसी नें अपराध किया है अगर अपराध साबित हो जाता है तो चाहे वह अन्नू कपूर हो, या नरेंद्र मोदी या फिर नाना पाटेकर अपराध साबित होने पर सजा मिलनी चाहिए।

तनुश्री दत्ता नें नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप

तनुश्री दत्ता नें नाना पाटेकर पर 2008 में एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुए यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की नाना नें उनके साथ गलत व्यवहार किया था। तुनश्री दत्ता नें खुद पर लगे आरोप को 10 साल बाद कहा है। बहुत सारे लोग कह रहे है की अगर तनुश्री दत्ता के साथ नाना पाटेकर नें कुछ ग़लत किया था तो उसी वक्त तनुश्री नें उनकी शिकायत क्यों नहीं की। राखी सांवत अभी पिछले दिनों नाना पाटेकर का समर्थन करते हुए दिखी थी।