इंडियन आइडल 11 को जज कर सकते है अनु मलिक

194

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल काफी लोगों का पसंदीदा शो है और इंडियन आइडल शो के 11वें सीजन शुरू होने वाला है. बता दें कि इंडियन आइडल के 10वें सीजन में अनु मलिक पर #MeToo कैंपेन के तहत गायिका श्वेता पंडित ने यौन शोषण के आरोप लगाया था. श्वेता ही नही कई दूसरी महिलाओं ने भी अनु मलिक पर आरोप लगाए थे, जिसके बाद सोनी चैनल ने मशहूर रियलिटी शो इंड‍ियन आइडल के बीच में ही अनु मलिक को हटाने का फैसला किया गया था. मगर अब मेकर्स अनु मलिक को शो से जोड़ने की कोशिश में हैं.


अनु मलिक के शो से हटने के बाद उनकी जगह हर हफ्ते अलग-अलग सिंगर गेस्ट जज के तौर पर शो में आए थे. संगीतकार अनु मलिक एक बार फिर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं. खबरें हैं कि इंडियन आइडल शो के 11वें सीजन के लिए अनु मलिक को अप्रोच किया गया है.

imgpsh fullsize anim 7 4 -


बात करे अगर उन पर लगे आरोपो की तो अनु मल‍िक पर लगे सभी आरोपों को उन्होंने नकारा था. अनु मलिक के वकील जुल्फिकार मेमन ने कहा, “मेरे मुवक्किल पर लगाए आरोप पूरी तरह से झूठे और निराधार हैं. इसलिए इन आरोपों को स्पष्ट तरीके से खारिज किया जाता है. मेरे मुव्वकिल ‘मी टू’ आंदोलन का सम्मान करते हैं, लेकिन चरित्र खराब करने के मकसद से इस आंदोलन का इस्तेमाल करना निंदनीय है.”