अनुभव सिन्हा और अशोक पंडित का Twitter वॉर VIRAL, जानिए किस बार पर हुई भिडंत

अनुभव सिन्हा और अशोक पंडित का Twitter वॉर VIRAL, जानिए किस बार पर हुई भिडंत

नई दिल्ली: फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली सेलेब्रिटीज में शुमार हैं. उन्होंने ‘थप्पड़’, ‘मुल्क’ (Mulk) और ‘आर्टिकल 15’ (Article 15) जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है. वहीं उन्हें सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए भी जाना जाता है. वहीं फिल्म मेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) भी हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन अब कुछ ऐसा हआ है कि ये दोनों ट्विटर पर आपस में भिंड़ गए हैं. एक रिप्लाई से शुरु हुआ ये सिलसिला अब ट्विटर वॉर बनकर सामने आ रहा है. 

दरअसल इस विवाद की शुरुआत हुई अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के अमेरिका में चल रही घटना को भारत से जोड़कर देखने वाले एक ट्वीट से जो कई लोगों को रास नहीं आया. फिल्म मेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) अनुभव सिन्हा पर बुरी तरह नाराज हो गए और सोशल मीडिया के जरिए उनकी जमकर क्लास लगा डाली.

इस ट्वीट को लेकर अनुभव सिन्हा को सोशल मीडिया पर लोगों को जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा. इस ट्वीट पर अशोक पंडित, अनुभव को एक नहीं बल्कि तीन ट्वीट्स के जरिए अनुभव सिन्हा को जवाब दिया. अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर जवाब देते हुए फिल्म मेकर अशोक पंडित ने लिखा:

यह भी पढ़े: क्या नीम का काढ़ा पीने से कोरोना वायरस नहीं फैलता है?

इसी के तुरंत बाद अशोक पंडित ने अनुभव सिन्हा को जवाब देते हुए एक के बाद एक 3 ट्वीट किए. उनके ट्वीट से उनका गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है. वह लगातार अनुभव को उनकी गलती का अहसास कराने की कोशिश में लगे रहे.

इसके जवाब में अनुभव सिन्हा ने लिखा, ‘जी अवश्य, मैं अखबार दोबारा पढ़ता हूं.’

लेकिन यह बात यहीं नहीं थमी, अशोक पंडित एक और ट्वीट में लिखा, ‘दोस्त हम एक ऐसी इंडस्ट्री में काम करते हैं जहां हजारों मुसलमान, सिख, ईसाई, हिंदू और अन्य कौम के लोग एक साथ प्यार से काम करते हैं. ठीक इसी तरह देश में भी सब मिलकर रहते हैं’. इस पर अनुभव सिन्हा ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘जी अवश्य, मैं अखबार दोबारा पढ़ता हूं. मेरी त्रुटि होगी, मुझसे ही छूट गया होगा कुछ.’

Source link