Anupama Spoiler Alert: अनुपमा और काव्या के बाद अब मालविका बनेगी वनराज का शिकार! आएगा बड़ा ट्विस्ट

71


Anupama Spoiler Alert: अनुपमा और काव्या के बाद अब मालविका बनेगी वनराज का शिकार! आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में एक बार फिर धोखेबाज पति और एक्ट्रा मैरेटल अफेयर की कहानी शुरू होती नजर आ रही है. कहते हैं कि इंसान की फितरत कभी नहीं बदलती, शो में अब कहानी एक बार फिर उसी मोड़ पर आ चुकी है जहां से इसकी शुरुआत हुई थी. एक बार फिर वनराज अपनी पत्नी को धोखा देकर, अपनी ऑफिस कलीग मालविका (Aneri Vajani) संग रंगरलियां मनाने का जाल बुन रहा है. लेकिन इस बार धोखा अनुपमा के साथ नहीं बल्कि काव्या के साथ हो रहा है. 

रंगे हाथ पकड़े गए वनराज और मालविका

बीते दिन हमने देखा कि समर और किंजल के कारण एक बार फिर अनुपमा और वनराज शाह के बीच झड़प शुरू हो गई है. वनराज रिश्ता तोड़ने की बात करता है तो वहीं अनुपमा समर को रिश्ता जोड़ने की बात समझाती है. झगड़े के बाद वनराज और अनुपमा ऑफिस पहुंचते हैं जहां दोनों के मूड ऑफ देखकर अनुज और मालविका समझ जाते हैं कि कुछ गड़बड़ है. इसके आगे हम आज देखेंगे कि इस मौके का फायदा उठाकर वनराज मालविका पर जाल फैंकने वाला है. 

मालविका को वनराज से दूर करेगी अनुपमा?

वनराज मालविका पर अपने प्यार का जाल फैंकता है और कहता है कि कोई मुझे समझे ना समझे मुक्कू तुम तो मुझे समझती हो ना. तुमने भी मेरी तरह दो बार चोट खाई है. पहले प्यार करके फिर शादी करके. इसके बाद वनराज, मालविका का हाथ पकड़ लेता है. इन दोनों को इस तरह अनुपमा देख लेती है. इसके बाद अनुपमा वनराज से कहती है कि आप ये ठीक नहीं कर रहे. अनुपमा को मालविका की चिंता होती है साथ ही उसे वनराज के धोखा देने वाले स्वभाव पर फिर गुस्सा आता है वह डर जाती है. वह मन ही मन संकल्प लेती है कि वह मालविका को इस जाल में फंसने नहीं देगी.  

समर को सम्भालेगी किंजल

दूसरी ओर शाह हाउस में किंजल अपने देवर समर को सम्भलेगी और उसे नंदनी से बात करने के लिए समझाएगी. वह समर से कहेगी कि अगर वह अपनी मां को मानता है तो एक बार ये सोचना चाहिए कि इस जगह वह होती तो क्या करती. रिश्ता बचाने की कोशिश करती या फिर बिना कोशिश के रिश्ता खत्म कर देती. समर को भी अपनी गलती का अहसास होता है. 

पाखी को विदेश भेजेगा वनराज

वहीं दूसरी ओर संक्रांति के मौके पर अनुपमा को एक और बड़ा झटका लगने की तैयारी है. क्योंकि अनुपमा, अनुज और मालविका तीनों संक्रांति पर शाह हाउस जाएंगे, जहां पाखी उन्हें खबर देगी कि वह आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जा रही है और वनराज उसे भेज रहा है. ये बात सुनकर अनुपमा भड़क जाएगी और एक बार फिर अनुपमा और वनराज के बीच झगड़ा होने वाला है. 

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने दिखाए अपने सेक्सी कर्व्स, VIDEO में देखिए मालदीव की मस्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link