Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के बाद बहू तोड़ेगी पति से रिश्ता, कर दिया ऐलान!

86


Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के बाद बहू तोड़ेगी पति से रिश्ता, कर दिया ऐलान!

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों कई कपल्स के बीच दरार नजर आ रही है. अनुपमा के बाद अब उसकी बहू किंजल (Nidhi Shah) और बेटे पारितोष (Aashish Mehrotra) में भी जमकर झगड़ा होने वाला है.  दोनों के बीच अब नौबत यहां तक आ गई है कि अब दोनों अलग होने वाले हैं. वहीं अब अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा के बीच कुछ खास अहसास नजर आने वाला है.  

किंजल और तोषू में हुआ विवाद 

आज यानी शनिवार को आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि पारितोष यानी तोष घर में बैठकर समय गुजार रहा है. किंजल ऑफिस से लौटकर आती है तो तोषू उससे पूछेगा कि वह नाराज क्यों है, इसके बाद किंजल उसे ताने देकर कहेगी कि वह नौकरी तलाशने की जगह घर पर बैठकर मूवी देख रहा है, इसलिए वह गुस्से में है. इसके बाद बात बढ़ जाएगी और यहां तक आएगी कि किंजल यह ऐलान कर देगी कि वह अब तोषू के साथ नहीं रहना चाहती. तब तोषू भी कहेगा कि अब सच में किंजल को उसके साथ नहीं रहना होगा. आने वाले समय में हम इस कपल को टूटते देख सकते हैं. 

बा को डांटेगी काव्या  

दूसरी ओर हम देखेंगे कि काव्या अपनी बातों से फिर वनराज को बहलाने की कोशिश करेगी लेकिन वनराज उसे भाव नहीं देगा. इसके आगे बा,  अनुपमा को मंदिर जाने के लिए बुलाएगी, लेकिन ये बात काव्या सुन लेगी. इसके बाद काव्या गुस्से में आकर बा को डांटेगी और कहेगी कि आज के बाद कभी भी अनुपमा को बुलाने से पहले उससे पूछ जरूर ले. क्योंकि अब यह घर उसका है. ये सारी बात बापूजी भी सुनेगें और दुखी होंगे. दोनों अपनी 50वीं शादी की सालगिरह को ना मनाने का फैसला लेंगे. लेकिन ये सब अनुपमा बाहर से सुन लेगी. 

अनुपमा को प्यार की पट्टी पढ़ाएगी देविका 

इस सबके बीच अनुपमा की फ्रेंड देविका उसके मन में उमड़ रहे अनुज कपाड़िया के लिए प्यार को भांप लेगी. वह एक बार फिर अनुपमा को समझाएगी कि अनुज के लिए अगर उसके मन में प्यार है तो वह उसे फिक्र का नाम ना दे. लेकिन अनुपमा इस बात को नकार देगी. 

मनेगी बा-बापूजी की एनिवर्सरी

अनुपमा, वनराज और बच्चों के सामने बा और बापूजी की 50वीं एनिवर्सरी पर उनकी दूसरी शादी कराने की इच्छा जताएगी. उसका ये प्लान सबको पसंद आएगी लेकिन काव्या इस बात पर वनराज से झगड़ा करेगी. इसके बाद वनराज भी उसे फटकार लगाएगा. तो देखना ये होगा कि काव्या अब इस एनिवर्सरी को ठीक से मनने देगी या नहीं?

इसे भी पढ़ें: Yeh Rishta और Balika Vadhu के बाद अब इस शो में आएगा लीप! नए ट्विस्ट के लिए हो जाइए तैयार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link