Anupama Spoiler Alert: सारे बंधन तोड़ अनुपमा ने थामा अनुज का हाथ, वनराज-बा ताकते रह गए मुंह

78


Anupama Spoiler Alert: सारे बंधन तोड़ अनुपमा ने थामा अनुज का हाथ, वनराज-बा ताकते रह गए मुंह

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आता देख घरवालों के मन में सवाल आने लगे हैं. दोनों को दूर करने में अनुपमा के अपने ही लग गए हैं. पारितोष के बाद अब बा भी वनराज की तरह अनुपमा की खिलाफत में लग गई हैं. तीनों ही नहीं चाहते की अनुपमा और अनुज करीब आएं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा भी वनराज (Sudhanshu Pandey) के सुर में सुर मिलाती नजर आएंगी. बा अनुपमा को अनुज के साथ डील करने से मना करेंगी. बा, अनुपमा को सख्ती से कहेंगी कि वो अनुज के साथ डील नहीं कर सकती. ऐसे में अनुपमा एक बार के लिए सोच में पड़ जाएगी. 

अनुपमा से अनुज करेगा डील

अब तक आपने देखा, वनराज (Sudhanshu Pandey) और काव्या, अनुज (Anuj Kapadia) को कहते हैं कि वो उन्हें भी अब गुड न्यूज दे. इसी बात को सुनकर अनुज, अनुपमा (Anupama) के साथ पार्टनरशिप डीड सबके सामने रखता है. घर के सभी सदस्य शॉक्ड हो जाते हैं. अनुज, अनुपमा से पढ़कर जवाब देने के लिए कहता है. अनुज के घर से जाते ही वनराज, अनुपमा पर अंगुली उठाता है. कहता है कि दोनों के पुराने प्रेम संबंध की वजह से अनुपमा को डील मिली है. ऐसे में अनुपमा चुप नहीं रहती, वो भी पलटकर वनराज और काव्या पर कीचड़ उछालती है. अनुपमा कहती है कि उसके आइडियाज सबसे बेहतर थे, इसलिए उसे ये डील मिली है.

अनुपमा – वनराज की होगी लड़ाई

आप आगे देखेंगे कि अनुपमा और वनराज की लड़ाई के बीच वनराज कहेगा कि वो इस डील को साइन करने से मना कर दे. ऐसे में अनुपमा (Anupama) कहेगी कि वो उसका पति अब नहीं है, ऐसे में उसके विचार और फैसले मायने नहीं रखते. तभी बा इस मामले में कूद पड़ेंगी और कहेंगी कि अनुज (Anuj Kapadia) के साथ अनुपमा डील न करे. वो अनुपमा पर खूब दबाव बनाएंगी. अनुपमा को कुछ समझ नहीं आएगा. वो अनुपमा को कहेंगी की पराये मर्द के साथ काम नहीं करना है. बा अनुपमा पर दबाव बना ही रही होंगी कि अनुपमा के सपोर्ट में समर, किंजल और बापूजी आ जाएंगे. 

बा-वनराज मिलकर अनुपमा को रुलाएंगे

इस सब के दौरान पारितोष, वनराज (Sudhanshu Pandey), काव्या और बा एक होकर अनुपमा (Anupama) को खरी-खोटी सुनाएंगे. दोनों अनुज-अनुपमा के रिश्ते पर दाग लगाएंगे. अनुपमा परेशान होकर डांस करने जाएगी. वो गाने की बीट्स पर तांडव करेगी. अनुपमा को परेशान देखकर समर और किंजल, बापूजी के पास जाएंगे और उनसे इस समस्या का हल निकालने के लिए कहेंगे. वो कहेंगे कि बापूजी अनुपमा को समझाएं ताकि वो सही फैसला ले सकें. इसके बाद बापूजी, अनुपमा को समझाएंगे कि वो सही फैसला ले. इसके बाद बापूजी इस बारे में देविका को बताएंगे और कहेंगे कि वो उसको सही सलाह दे, ताकि अनुपमा कोई गलत फैसला न करे. 

देविका की बात मानेगी अनुपमा

बापूजी की बात मानकर देविका, अनुपमा (Anupama) से मिलेगी और उसे समझाएगी कि वो इस फैसले से अपने परिवार को सपोर्ट कर सकती है. देविका के लाख समझाने के बाद बी अनुपमा बा की बात को ध्यान में रखकर डील कैंसिल करने का मन बनाएगी. वहीं देविका बार-बार उसे सही कदम उठाने के लिए कहेगी. देविका तय करेगी कि वो अनुपमा की जान तब तक नहीं छोड़ेगी, जब तक अनुपमा डील साइन नहीं कर देती. देविका की लाख कोशिश के बाद अनुपमा को समझ आएगा. 

अनुज देगा एक और सरप्राइज

आगे आप देखेंगे कि कपाड़िया हाउस और शाह हाउस रसगुल्ले बटेंगे. मिठाई खाकर वनराज पूछेगा कि ये किसी बात की मिठाई है. इस पर अनुपमा जवाब देते हुए कहेगी कि उसने डील साइन कर दी है और अनुज का पार्टनरशिप ऑफर मान लिया है. वनराज और बा को बड़ा झटका लगेगा. दोनों के पैरे तले जमीन सरक जाएगी. वहीं अनुज बड़े चाव से रसगुल्ला खाएगा. वैसे अब अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा को एक और सरप्राइज देने की तैयारी कर रहा है, जिसके बारे में वो गोपी काका से बात भी करेगा. आने वाला एपिसोड बड़ा दिलचस्प होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की बोल्ड बाला Nidhi Bhanushali करेगी ‘Bigg Boss 15’ में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link