अनुष्का शर्मा ने जिस शख्स को कूड़ा फेंकने पर लगाई डांट, उसी की मां ने अब लगाई विराट और अनुष्का की क्लास

 नई दिल्ली: कुछ समय पहले बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सड़क पर बोतल फेंकने पर एक शख्स को खूब झाड़ा था. इस विडियो को अनुष्का शर्मा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किया था. इस विडियो में अनुष्का व्यक्ति को बुरी तरह लताड़ती  हुई दिखाई दी थी. इस विडियो को लाखों लोगों ने देखा.

विडियो में वायरल होने वाले शख्स अरहान सिंह ने फेसबुक पोस्ट लिखकर अनुष्का पर गलत तरीके से पेश आने का आरोप लगाया है. इस पर उन्होंने लिखा कि मेरे फेंके कचरे से कम नहीं था, आपके मुहं से निकला कचरा. वहीं अब इस पर उसकी माँ ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पर निशान साधा है. माँ और बेटे दोनों ने ही अनुष्का के व्यवहार की खूब आलोचना की है.

यह भी पढ़ें: हिंदी फिल्मों के सबसे मशहूर मॉडर्न “कहानीकार” इम्तियाज़ अली का आज 46वां जन्मदिन

अरहान की मम्मी गीतांजलि ने की अनुष्का और विराट की कड़ी निंदा

अरहान की मम्मी गीतांजलि ने विराट और अनुष्का द्वारा बनाई इस विडियो पर कहा कि आप लोगों ने मेरे बेटे की शक्ल छिपाए बिना ही विडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. उन्होंने कहा कि यह एक सस्ता पब्लिसिटी स्टंट है. तुम ने मेरे बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और मेरे बेटे को दुनिया के सामने शर्मसार किया. आपने उसका चेहर धुंधला तक नहीं किया अब मुझे उसकी सुरक्षा को लेकर चिंता हो रही है. तुम ने यह सब अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए की है, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई. किसी की इमेज को इस तरह बिगाड़ने की. आप अपने घर या स्क्रीन और मैदान में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हो सकते हैं. लेकिन सड़कों पर आप आम नागरिक हैं जो दूसरों को सही करने की कोशिश कर रहा है. यह कम आप थोड़ी विनम्रता से भी कर सकते है.

विराट ने पोस्ट पर क्या लिखा ऐसा 

बता दें कि सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट करने के समय विराट ने लिखा कि इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते देखा तो उन्हें ठीक तरह से समझाया. क्या ऐसे लोगों हमारे देश को साफ रखा सकते है. इतनी महंगी गाड़ियों में सफर करते है लेकिन दिमाग खराब है, अगर आप भी कभी किसी को ऐसा करते देखे तो उनको रोके और जागरूकता फैलाएं.

वैसे भी विराट और अनुष्का उन सेलेब्स में से हैं जो सामाजिक विषयों जैसे मामलों को लेकर काफी एक्टिव नजर आते है.