बॉलीवुड के दबंग खान के भाई अरबाज खान का IPL की सट्टेबाजी में आया नाम, पुलिस ने जारी किया समन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई और अभिनेता-निर्देशक अरबाज खान को आईपीएल की सट्टेबाजी के संबंध में ठाणे पुलिस ने समन भेजा है. जानकारी के अनुसार, समन आज सुबह उनके बांद्रा वाले घर में भेजा गया है. बता दें कि अरबाज खान अभी तक इस मामले में आरोपी नहीं साबित हुए है और न ही उनके ऊपर कोई केस दर्ज हुआ है, उन्हें अभी बस समन भेजा गया है.

कहा जा रहा है कि सट्टेबाज सोनू जालान के सट्टेबाजी रैकेट के साथ अरबाज खान का संपर्क है. और उन्होंने काफी दांव भी खेले है. पुलिस ने अरबाज खान को पेश होने के लिए कहा है. हाल ही में पुलिस ने एक सट्टेबाजी रेकेट को पकड़ है. इस मामले में बुकि सोनू जालान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

आपको बता दें कि इस समन में यह लिखा है कि मुंबई से चलने वाले घोटले से संबंधित जांच के लिए उनकी उपस्थिति जरूरी है. सलमान खान के भाई अरबाज खान का जिस बुकी के साथ संपर्क है उसने भारत समेत दूसरे देशों में भी सट्टेबाजी का काफी रैकेट चलाया है. कहा जा रहा है कि पुलिस पूछताछ के दौरान सोनू बुकी ने अरबाज खान का नाम लिया है. यहीं वजह है कि पुलिस ने आज सुबह खान के बांद्रा निवास पर समन भेजा है. वहीं अब पुलिस उनसे इस रैकेट के बारे में पूछताछ भी करेगी.

ठाणे पुलिस के इंस्पेक्टर का कहना है कि अरबाज खान सोनू जालान का दोस्त हुआ करता था, लेकिन उसका क्रिकेट बेटिंग में कोई हाथ नही है. वहीं पुलिस के पूछताछ के बाद कई हैरान करने वाले खुलासे समाने आये है. सोनू के ऊपर दो मैच फिक्स करने का आरोप है.

इससे पहले भी चाहे वो बॉलीवुड हो या फिर क्रिकेट हस्तियां उनका नाम सट्टेबाजी की चीजों से काफी जुड़ा है. अब देखना यहाँ होगा कि अरबाज खान पर लगाए ये आरोप सच है या फिर बेबुनियाद है.