केजरीवाल बोले- इस वजह से दिल्ली में रूकेगा अपराध

186
Arvind-Kejriwal

राजधानी दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था के मुद्दे पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, सीसीटीवी से अपराध रूकेगा।

देश की राजधानी में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था होने के बावजूद अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, इस मसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, राजधानी में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। दिल्लीवासी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता में है। ऐसे माहौल में सीसीटीवी लगाने से दिल्लीवालों में विश्वास का वातावरण बढ़ेगा।

AAP -

दरअसल, सीएम केजरीवाल अपने विधानसभा क्षेत्र में सरकार की तरफ से सीसीटीवी कार्य की शुरूआत करने पहुंचे। अपने विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्मी बाई नगर पंडारा रोड पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के दौरान सीएम ने उन मकान मालिकों को धन्यवाद किया, जिन्होंने अपने घर पर कैमरे लगाने की सहमति दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा, सीसीटीवी कैमरे से न सिर्फ अपराध रोकने में, बल्कि बदमाशों को पकड़ने में भी मदद मिलेगी। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि विपक्ष ने पूरी कोशिश की है कि दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगें। हमने एलजी के यहां धरना देकर सीसीटीवी कैमरे की फाइल पास करवाई। उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण के मसले पर हम केन्द्र के साथ मिलकर काम करने को तैयार है। अपराध रोकने के लिए पुलिस जो भी हमसे मदद चाहेगी, हम उन्हें करने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें : सपना भाजपा में हुईं शामिल, मनोज तिवारी ने कही ये बात