इस गाने में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की धमाकेदार केमिस्ट्री आने वाली है नज़र

1280
ASIM AND HIMANSHI
ASIM AND HIMANSHI

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बिगबॉस 13 के फेमस कंटेस्टेंट में शूमार आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी टॉक ऑफ़ दी टाउन है। जिस तरह इनकी जोड़ी बिगबॉस के घर में धमाल मचा रही थी उसी तरह घर के बाहर भी इनकी जोड़ी का जलवा बरक़रार है। इनके फैंस के लिए भी एक खुशखबरी है, बहुत जल्द आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ‘काला सोहना है’ नामक गाने में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की धमाकेदार केमिस्ट्री नज़र आएंगी।

इस ट्रैक में नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली आवाज़ से चाँद चाँद लगाई गी , साथ ही रजत नागपाल भी इस ट्रैक का हिस्सा बनेगे और अपनी आवाज़ देंगे। सोशल मीडिया पर इस ट्रैक का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है।

NEW MUSIC TRACK OF ASIM RIAZ AND HIMANSHI KHURANA WILL BE RELEASED SOON
NEW MUSIC TRACK OF ASIM RIAZ AND HIMANSHI KHURANA WILL BE RELEASED SOON

19 मार्च को ‘काला सोहना है’ ट्रैक रिलीज होगी. इसी वीक आसिम और जैकलिन फर्नांडीस म्यूजिक वीडियो में भी एक साथ देखे गए। जो ‘मेरे अंगने में’ का रीक्रिएटेड वर्जन था, जिसे ऑडियंस ने काफी सराहायह विडियो यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा था।

यह भी पढ़ें : भारत की पहली बॉक्स ऑफिस हिट फिल्म कौन सी है,आइये जाने

आपको बता दें की बिगबॉस के घर से बाहर निकलते ही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने आपने प्यार का इजहार कर दिया, अक्सर यह दोनों एक साथ नज़र आते और लाइव चैट के द्वारा आपने फैंस से भी रूबरू होते है। देखना होगा की इन दोनों का यह न्यू ट्रैक ‘काला सोहना है’ को ऑडियंस कितना पसंद करती है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.