असम: मरा हुआ आदमी अस्पताल के मुर्दाघर से आया वापस

755
http://news4social.com/?p=54300

असम के सिविल हॉस्पिटल से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। मामला यह है कि अस्पताल के अधिकारियों द्वारा कथित तौर पर मृत घोषित किए गए एक बीमार व्यक्ति को एक अलग-थलग पड़े वार्ड में जीवित पाया गया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला-

अज्ञात बीमारी से पीड़ित मोहम्मद हुसैन के रूप में पहचाने जाने वाले रोगी को 31 जुलाई को असम के तिनसुकिया सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तीन दिन बाद अस्पताल के अधिकारियों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

8 -

समाचार एजेंसी एएनआई ने हुसैन के रिश्तेदार के हवाले से बताया, “डॉक्टरों ने हमें सूचित किया कि अस्पताल में भर्ती होने के तीन दिन बाद हुसैन की मौत हो गई है। हालांकि हमने बाद में उसे एक अलग वार्ड के फर्श पर पड़ा पाया।”

यह भी पढ़ें: TikTok से परेशान हुआ पति, पत्नी को लेकर पुलिस में की शिकायत

हालांकि, अस्पताल के प्रमुख ने मरीजों के परिवार द्वारा किए गए दावों का खंडन किया और कहा कि ‘अलग कमरा’ उन रोगियों के लिए एक वार्ड है, जिनकी हालत बहुत ज्यादा ख़राब होती है।

अस्पताल के अधीक्षक गोपीनाथ बारदले ने कहा, “वह कमरा हमारे मेडिसिन वार्ड का एक हिस्सा है जहाँ गंभीर रोगियों को रखा जाता है, केवल एक मरीज का शव जो पहले मर गया था। इसे अभी तक हटाया नहीं गया है। हमने उसे (हुसैन) फर्श पर रखा था ताकि वह बिस्तर से नीचे न गिरे।”