चुनावी रुझान में BJP की हो रही हार पर अखिलेश यादव ने कसा तंज..

210

नई दिल्ली: इस समय पांच राज्यों में मतगणना का सिलसिला बरकरार है. इस कड़ी में नेताओं की भी प्रतिक्रिया आनी शुरू होगी है.

अखिलेश ने विपक्षी एकता की ताकत का एहसास कराया है 

अब कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिद्धू के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा के कांग्रेस से पिछड़ने पर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए विपक्षी एकता की ताकत का एहसास कराया है. उन्होंने लिखा है कि जब एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह.. तब बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह…. इस दौरान उन्होंने न केवल बीजेपी पर निशाना साधा है बल्कि आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बनने वाले महागठबंधन की जबरदस्त रूप से वकालत तक की है.

assembly election 2018 results live updates madhya pradesh chhattisgarh rajasthan sp akhilesh yadav criticized bjp 2 news4social -

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने बीजेपी को मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मिल रहे हार के बीच उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ जनाक्रोश को देखकर उनके गठबंधन के साथी एक-एक करके अलग हो रहे है. उनके सांसद, मंत्री चुनाव न लड़ने को बोल रहे है. उनके सलाहकार और सर्वोच्च बैंक के पदाधिकारी अवांछित हस्तक्षेप के कारण पद त्याग रहे हैं.

assembly election 2018 results live updates madhya pradesh chhattisgarh rajasthan sp akhilesh yadav criticized bjp 3 news4social -

तेलंगाना में टीआरएस तो मिजोरम में एमएनएफ पार्टी की सरकार बनती नजर आ रहीं है

वहीं रुझानों में मध्य प्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटों में से भाजपा को 107, कांग्रेस 113 और अन्य के खाते में 10 सीट जाती दिखाई दे रहीं है. दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में विधानसभा की कुल 90 सीटों में से बीजेपी को 12, कांग्रेस को 68 और अन्य को 10 मिलते दिख रहें है. वहीं तेलंगाना में टीआरएस तो मिजोरम में एमएनएफ पार्टी की सरकार बनती नजर आ रहीं है.