छेड़खानी से परेशान छात्रा ने की खुदखुशी की कोशिश!

496
छेड़खानी से परेशान छात्रा ने की खुदखुशी की कोशिश!
छेड़खानी से परेशान छात्रा ने की खुदखुशी की कोशिश!

देशभर में महिलाओं से जुड़े अपराध कम होने के नाम ही नहीं ले रहे है। जी हाँ, देश में महिलाओं से संबंधित अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में सरकार पर कई सवाल खड़े होते है। इन सवालों के बीच में यह सवाल खड़ा होता है कि आखिर देश की बहु-बेटियां कब सुरक्षित होंगी?
ऐसा ही एक मामला झारखंड के जमशेदपुर नगर के मानगो इलाकें की एक नाबालिग छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर जान देने को सोमवार देर शाम अपने हाथ की नस काट ली। नाबालिग छात्रा को टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर, छात्र परेशान करने वाले उलीडीह नानक नगर निवासी 19 साल सौरभ कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। मामलें में युवक के परिजन मानगो थाने में अधिकारियों से छात्रा के आरोप को गलत बताते हुऐ कहा कि छात्रा और युवक परिचित है।
जानियें, छात्रा ने युवक पर क्या आरोप लगाए-
खबर के मुताबिक, छात्रा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि चार-पांच माह से सौरभ कुमार सिंह उसे परेशान कर रहा है, साथ ही उसका पीछा करता है। इसके बाद युवक की हरकत की वजह से वह उलीडीह थाना रोड में दुर्घटना में घायल हो भी गई थी। छात्रा ने इसकी शिकायत थाने में दी थी, लेकिन युवक के गिड़गिड़ाने की वजह से छात्रा ने समझौता कर लिया, जिसके कारण पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। लेकिन इसके बाद भी युवक नाबालिग का पीछा करता रहा। साथ ही युवक फोन कर बार-बार नाबालिग को परेशान भी करने लगा।
जानियें, युवक ने क्या दी छात्रा को धमकी
आपको बता दें कि युवक फोन पर यही कहता था कि उससे रिश्ते रखो, वरना वह उसके भाई को उल्टा-सीधा बता देगा। औऱ तो और ऐसा ही युवक ने किया भी, लड़की के भाई को फोन कर मामले को लेकर उल्टी-सीधी जानकारी दी, जिसके कारण भाई ने लड़की काफी फटकार लगाई। साथ ही युवक ने फोन कर कहा कि अभी तो ये शुरुआत है। आगे देखो क्या-क्या होता है।
बहुत परेशान हुँ, नहीं जीना चाहती- छात्रा
आपको यह भी बता दें कि छात्रा ने शिकायत में आगे बताया कि वह युवक के झूठे आरोप के कारण मानसिक तनाव में आ गई। जिसके बाद छात्रा को लगा अब जीना उचित नही है, इसी वजह से, छात्रा ने जान देने की कोशिश की।
बहरहाल, पुलिस ने उचित कार्रवाई करते हुए, आरोपी को जेल भेज दिया है, लेकिन अभी भी नाबालिग छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है।