हिमाचल में दो नाबालिग को साथ बाबा ने किया दुष्कर्म

crime
हिमाचल में दो नाबालिग को साथ बाबा ने किया दुष्कर्म

कई लोग अपनी कुछ बीमारियों को लेकर या फिर अपनी परेशानियों को लेकर बाबा के पास जाते है. वहीं बाबा उनके साथ ऐसा कुछ कर जाते है कि वह काफी शर्मनाक होती है. सभी आरोपी राम रहिम और उनके कारनामों को लोग बखूबी जानते है. लेकिन यहां पर बात हो रही है. रायपुर रानी में पड़ते त्रिलोकपुर में हिमाचल प्रदेश की.

यहां पर दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले में महिला पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद उसे पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा. बताते चले कि इस घटना को आरोपी बाबा ने रायपुर रानी के छोटा त्रिलोकपुर आश्रम में अंजाम दिया था.

वहीं दोनों पीडित नाबालिग है एक की उम्र तकरीबन 12 साल है और दूसरे की 14 साल है. इस मामले को मंगलवार को देर शाम पंचकूला में महिला थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद महिला थाना प्रभारी ने बताया कि हरियाणा के कालका के रायपुर रानी में छोटा त्रिलोकपुर आश्रम की यह घटना है.

इसी के साथ उन्होंने बताया कि हिमाचल के बद्दी की दो बेटियां अपने भाईयों के साथ आश्रम में गई थी. दोनों ही बच्चियों ने आरोप लगाया है कि दोनों के साथ तीन दिनों तक दुष्कर्म किया गया. इस दौरान उन्हें अलग कमरे में रखा गया और भाइयों से मिलने के लिए भी मना कर दिया ना ही उनके भाईयों को दोनों बहनों से मिलने दिया गया.

यह भी पढ़ें : शख्स ने शादीशुदा लड़की से किया प्यार, फिर हुआ कत्ल

फिलहाल पीड़ित बच्चियों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया था. इसी के साथ नाबालिग लड़कियों ने बताया कि उन्हें आश्रम में सेवा करने के लिए बुलाया गया था. एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़ित लड़कियों का मेडिकल करवाया गया.