BJP नेता ने बॉथरूम में महिला नेता संग की रासलीला, अश्लील वीडियो हुआ वायरल

13844
BJP

भाजपा नेता और नेत्री की अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी सवालों के घेरे में आ गई है। दरअसल, हिमाचल भाजपा युवा मोर्चा के नेता और महिला मोर्चा की नेत्री की यह वीडियो हाल ही में वायरल हुई है जिसमें दोनों आपसी सहमति के साथ नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

युवा नेता की अश्लीलता भरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राज्य की सियासत गरमा गई है। पूरा मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से जुड़ा हुआ है। वहीं, इस प्रकरण के बाद भाजपा ने दोनों नेता और नेत्री को पार्टी से बाहर कर दिया है। यह नेता भाजपा युवा मोर्चा का पदाधिकारी बताया जा रहा है।

भाजपा नेता का रासलीला वाला यह वीडियो तकरीबन 12 मिनट का है और किसी सरकारी गेस्ट हाउस के बॉथरूम का लग रहा है। वीडियो को देखकर लगता है कि इसे दोनों की रजामंदी से बनाया गया है। मगर अभी तक यह नहीं साफ हो पाया है कि यह वीडियो कैसे वायरल हुआ। हालांकि सवाल जांच का विषय है। वहीं, इस पूरे प्रकरण पर पुलिस की तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

BJP 1 2 -

स्थानीय पुलिस अधिकारियों का इस मसले पर कहना है कि अभी उनके पास इन दोनों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं आई है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि स्थानीय विधायक ने दोनों नेताओं का नोटिस जारी करते हुए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वीडियो के वायरल के बाद ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें : कोर्ट ने कहा- इस वजह से वंदे मातरम को राष्ट्रगान का दर्जा नहीं दे सकते