Bhind News: क्रेशर को लेकर हुई गोलीबारी, सिंधिया के करीबी पूर्व विधायक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

86


Bhind News: क्रेशर को लेकर हुई गोलीबारी, सिंधिया के करीबी पूर्व विधायक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

हाइलाइट्स

  • पूर्व विधायक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
  • क्रेशर पर मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी
  • सोमवार को हुई घटना में दो लोगों को लगी गोली

भिंड
मध्य प्रदेश में भिंड के पिपरसाना गांव में दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी की घटना में गोहद के पूर्व विधायक एवं बीजेपी नेता रणवीर जाटव समेत पांच लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। मारपीट में शामिल दूसरे पक्ष की तरफ से भी चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। क्रेशर पर आधिपत्य जमाने को लेकर यह गोलीबारी की घटना हुई थी। इस घटना में 2 लोग गोली लगने से घायल भी हुए।

पूरा मामला सोमवार का है। दरअसल पिपरसाना गांव में क्रेशर के आधिपत्य को लेकर दो गुटों के बीच गोलियां चल गईं। इस गोलीबारी में भानु प्रताप और भोला खान गोली लगने से घायल हो गए। घायल भानु प्रताप ने बताया कि वह खेत खोदने जा रहे थे। तभी रणवीर जाटव अपने साथियों के साथ आ गए और उनके साथ बहस करने लगे। बहस के बीच में उन्होंने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जिसमें भानु प्रताप को भी गोली लग गई। उपचार के लिए भानु प्रताप को ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Ashoknagar News: ‘तुम्हारा जितना वजन, उतने पैसे दूंगा’- महिला के साथ सीएमओ का वायरल वीडियो

इस मामले में एडिशनल एसपी कमलेश खुरपुसे ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच क्रेशर के आधिपत्य को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद गोलीबारी की घटना हुई। इस घटना में 2 लोग घायल हुए हैं। भानु प्रताप की शिकायत पर रणवीर जाटव समेत पांच लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है जबकि भोला खान की शिकायत पर से भानु प्रताप समेत चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

पर्स में कारतूस रख भूल गई महिला, इंदौर एयरपोर्ट पर जांच में मिलने पर सनसनी

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले रणवीर जाटव गोहद से विधायक रह चुके हैं। नवंबर, 2020 में हुए उपचुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।



Source link