बीएचयू मामला: हॉस्टल पहुंचे वीसी, छात्राओं की समस्याएं सुनी!

304
बीएचयू मामला: हॉस्टल पहुंचे वीसी, छात्राओं की समस्याएं सुनी!
बीएचयू मामला: हॉस्टल पहुंचे वीसी, छात्राओं की समस्याएं सुनी!

बीएचयू मामला अब थमने के मोड़ पर आ चुका है। जी हाँ, बीएचयू के वीसी हॉस्टल गये, जहाँ उन्होंने छात्राओं की समस्याओं को सुना। आपको बता दें कि बुधवार शाम को वीसी त्रिवेणी हॉस्टल गये थे, जहाँ उन्होंने छात्राओं से मामलें में बात करने के साथ ही सुरक्षा का आश्वासन भी दिलाया। हालांकि इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है कि बीएचयू मामलें में अब जांच की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच ने ले ली है। आपको यह भी बता दें कि क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज अपने कब्जे में ले लिया। आइये खबर से रूबरू होते है…

हाल ही में छेड़खानी का विरोध कर रही छात्राओं पर पुलिस की बर्बरता के बाद बीएचयूके कुलपति प्रो गिरीश चंद्र त्रिपाठी अब डैमेज कंट्रोल में जुटे हैं। मतलब साफ है कि कुलपति अब मामलें को गंभीरता से ले रहे है, यही कारण है कि बुधवार को कुलपति त्रिवेणी महिला छात्रावास पहुंचे और उनकी समस्याएं सुनीं।

सुरक्षा का आश्वासन दिलाया….

आपको बता दें कि वीसी ने छात्राओं को सुरक्षा का आश्वासन दिलाते हुए मामलें में समाधान की बात कही। साथ ही आपको ये भी बता दें कि सुरक्षा से जुड़े मुद्दे पर विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से की गई कार्रवाई की जानकारी भी दी। हालांकि मामलें में अगला कदम क्या होगा, इस बात पर सबकी निगाहें टिकी हुई है।

यहाँ एक बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि वीसी आखिर अब हॉस्टल गये है, अगर वो पहले ही छात्राओं की बात को सुन लेते तो आज बीएचयू की ये हालत नहीं होती। हालांकि मामलें का जल्दी ही समाधान हो, ताकि बीएचयू के हालात पहले जैसे हो जाए।