खत्म हुआ दर्शकों का इंतज़ार, बिग बॉस जल्द ही देगा दस्तक, लॉन्च हुआ शो का पहला प्रोमो

217

नई दिल्लीः टीवी का सबसे फेमस शो बिग बॉस 12 का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. ये तो हम सभी को पता चला गया है कि इस बार बिग बॉस में जोड़ियों के आने की पूरी गुजारिश है. हाल ही मैं कुछ टीवी जगत की पसंदीदा जोड़ियों को बिग बॉस के घर में आने का ऑफर भी मिला है. अब देखना बाकि यह होगा कि इनमें से कौन-कौन सी जोड़ी बिग बॉस के घर में आने के लिए रेडी होती है और कौन सी नहीं. फिलहाल दर्शकों के लिए खुशखबरी यह है कि बिग बॉस 12 का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.

salman khan hosted bigg boss 12 first promo release on social media 2 news4social 2 -

कैसा है प्रोमो

बता दें कि प्रोमो काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. सलमान खान इसमें काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहें है. इस प्रोमो में सलमान खान कंटेस्टेंट्स के प्रोफेसर बने दिखाई दे रहें है. जो सभी कंटेस्टेंट की हाजरी ले रहें है. प्रोमो के एंड में सलमान खान अपने फेमस तौलिए वाले सिग्नेचर स्टेप को करते दिख रहें है. यह प्रोमो कंटेस्टेंट्स की थीम की तरफ इशारा करता है. इस बार इस शो में एक सास-बहू जोड़ी, जुड़वां बहनें, रैपर और कुछ लोगों शामिल होंगे.

salman khan hosted bigg boss 12 first promo release on social media 3 news4social -

ये प्रोमो देखकर ऐसा लगा रहा है कि इस बार बिग बॉस जोड़ियों में देखने को मिलेगा. इस प्रोमो को चैनल के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. प्रोमो देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि शो में कॉमनर जोड़ियां भी आ सकती है. जानकारी के अनुसार, इस बार टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 12 में कुल 13 जोड़ियों को भेजा जा सकता है. जिसमें से सात जोड़ियां कॉमनर्स की और 6 जोड़ियां सेलेब्रिटी की होंगी.

यह भी पढ़ें: टीवी की ये मशहूर हस्तियां दिख सकती है आपको बिग बॉस 12 में

बिग बॉस 12 संबंधित नोट की बात करें तो सलमान खान ने चार अलग-अलग प्रोमो के लिए शूट किया है, जिसे 16 सितंबर को यानी शो के प्रीमियर पहले एक-एक करते हुए रिलीज लॉन्च किया है. अब बिग बॉस के फैंस को इस शो के अन्य प्रोमो का भी इंतजार है. इस शो में सेलेब्रिटी जोड़ियों के तौर पर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, सृष्टि रोडे और उनके बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव, निकेतन धीर और कृतिका सेंगर, रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी में शामिल हो सकते है. इस बार एक एडल्ट स्टार की भी एंट्री हो सकती है

salman khan hosted bigg boss 12 first promo release on social media 1 news4social -