नागरिकता कानून को लेकर भड़के रैपर रफ़्तार ने बोला: “गोली खा लूंगा लेकिन देश से बाहर नहीं जाने दूंगा”

Raftar

CAA को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन ऐसा चल रहा है की क्या आम जनता और क्या सेलिब्रिटीज हार कोई CAA को लेकर अपनी- अपनी राय जाहिर कर रहा है कोई सोशल मीडिया के जरिये अपनी राय सरकार तक पहुंचा रहे है वही कुछ लोग सड़को तक पर उतर आये है। ऐसा पहली बार हुआ है सेलिब्रिटीज भी किसी कानून को लेकर बड़े स्तर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है। कोई CAA के सपोर्ट में है तो कोई इसका विरोध कर रहे है और कुछ लोग ऐसे भी जो का पर बैलेंस प्रतिक्रिया प्रेजेंट कर रहें है। अब बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने सेलिब्रिटी रफ्तार भी कैसे पीछे रहते उन्होंने भी CAA पर अपनी राय व्यक्त कर डाली की जिससे सोशल मीडिया पर उन्हें काफी लताड़ जा रहा। आप भी सुनाये क्या कहा सिंगर न रैपर रफ़्तार ने।

तो सुना आपने रफ्तार ने CAA के बारे में क्या कहा वो एक पब्लिक फिगर है, कोई आम आदमी नहीं एक पब्लिक फिगर है उनके एक गाने से तो करोड़ो लोग मदहोश हो जाते है। उनके एक स्टेटमेंट से लाखो लोग एफेक्ट होते है। अपनी राय व्यक्त करना ठीक है गंदी गाली का इस्तेमाल करना काफी हद तक गलत है , कोई किसी को देश से नहीं निकल रहा है पहले CAA के बारे में अच्छे से जानकारी लेना जरुरी है।

यह भी पढ़ें : बिगबॉस के होस्ट सलमान भी हुए रश्मि- सिद्धार्थ की लड़ाई से परेशान

नौबत तो यहाँ तक आगयी है की अधिकतर लोगो को पता भी नहीं की CAA है क्या और कूद परे है धरना प्रदर्शन पर। CAA के बारे में पूरी जानकारी ले आधी अधूरी जानकारी के बेसिस पर बयान बाज़ी न करे।