बिग बॉस: अरहान ने की रश्मि के बारे में ऐसी टिप्पणी जिसने मचाया बवाल

232
बिग बॉस
बिग बॉस: अरहान ने की रश्मि के बारे में ऐसी टिप्पणी जिसने मचाया बवाल

देश का सबसे चहिता रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरुवात से ही काफी सुर्खियों में है, बिगबॉस 13 सभी सीजन में से सबसे कामयाब सीजन है और इसके हर कंटेस्टेंट अपनी एक अलग छवि प्रस्तुत करने में कामयाब है। हर एक कंटेस्टेंट की एक अलग पर्सनालिटी उभर कर सामने आरही है। ट्वीटर पर भी बिगबॉस के हैसटैग काफी ट्रेंड कर रहे है। वही एक बार फिर बिगबॉस खबरों में बना हुआ है। अगर शो के एपिसोड की बात की जाए तो इन दिनों रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते जोरों पर है। शो में अरहान के एक बाद एक सच रिवील हो रहें है।

asdgfjhkl -

अरहान ने एक एपिसोड में रश्मि के फाइनेंसियल स्टेटस पर कमेंट करते हुए बोला था की वो रोड पर आगई थी , उनके पास काम नहीं था , अरहान किस तरह उन्हें इस मुकाम पर लाए है यह उन्हें ही पता है। अरहान के इस स्टेटमेंट से उन्हें घर के साथ बहार भी काफी लताड़ा जा रहा है। इस पर रश्मि के भाई गौरव देसाई का बयान सामने आया है कि रश्मि पहले ही अपनी लाइफ में अच्छा कर रही हैं. अरहान ने उनके लिए कुछ नहीं किया है. रश्मि के भाई ने अरहान पर आरोप लगाया कि वो उनकी बहन की इमेज को नेशनल टेलीविजन पर खराब कर रहा है. रश्मि के भाई ने कहा की वो एक इंडेपेंडेट महिला है, जो बिना किसी के सहारे अपनी लड़ाई लड़ सकती है. रश्मि को अरहान के सपोर्ट की जरूरत नहीं है, जो नेशनल टेलीविजन पर उनकी इमेज को खराब कर रहा है।

रश्मि बिग बॉस सीजन 13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक है घर वालो के अनुसार वो घर में कोई कंटेंट नहीं दे रही लेकिन बहार उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। कठपुतली टास्क में उनकी काफी वाहवाही हुई। उनका भाई का साथ में यह भी कहना है कि रश्मि अपने गेम में काफी अच्छा कर रही हैं और उन्हें आगे भी ऐसा ही करना चाहिए. कठपुतली टास्क में उन्होंने काफी अच्छा किया. उन्होंने उस कैरेक्टर में इमोशन्स और ड्रामा डाला. मैं आशा करता हूं कि जितना अच्छा वो अभी कर रही हैं आगे भी वैसा ही करती रहें।

यह भी पढ़ें : ये शख्स सलमान खान के आवास और सात जगहों पर बम ब्लास्ट करने की दे चुका है धमकी

सलमान खान ने भी वीकेंड का वार एपिसोड में अरहान को रश्मि के फाइनेंसियल स्टेटस और बैंक्रप्ट वाली बात पर काफी लताड़ा और उनकी क्लास लगा दी, घर में जो भी गेस्ट आये थे उन सब ने रश्मि को सचेत किया और गलती दोबारा न दोहराने की सलहा दी। अगर नए प्रोमो के बात की जाए तो उसमे अरहान के साथ रश्मि अपने रिश्तों को ब्रेक दे रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा की बिग बॉस में क्या नए ट्विस्ट एंड टर्न आते है।