Bigg Boss 14: Rakhi Sawant बन गई हैं कबाब में हड्डी, कहा- Abhinav Shukla को हाथ से जाने नहीं देंगी

328


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का घर इस समय किसी अखाड़े से कम नहीं हैं. हर दिन लोगों के अलग-अलग इमोशन देखने को मिलते हैं. किसी दिन कोई किसी से भिड़ जाता है तो किसी दिन कोई अपनी पुरानी दांस्तां लेकर बैठ जाता है. इस बार राखी सावंत (Rakhi Sawant) काफी इमोशनल हो गई हैं और वजह हैं अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla). 

सामने आए प्रोमो में राखी का बुरा हाल 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) जो कर रही हैं वो दर्शकों के लिए काफी मजेदार है, लेकिन ये आने वाले दिनों में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती हैं. बीग बॉस 14 के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी नजर आ रही हैं और वे काफी ज्यादा रो रही हैं. 

फूट-फूट कर रोने लगीं राखी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का प्यार अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए इतना बढ़ गया है कि राखी अब सभी हदें पार कर रही हैं. राखी प्रोमो वीडियो में कन्फेशन रूम में बैठी नजर आ रही हैं. वे रोते हुए कह रही हैं, ‘मैं अभिनव के लिए कुछ भी करूंगी, लव देखा है मैंने अभिनव की आंखों में….और ये प्यार मैं जाने नहीं दे सकती बिग बॉस.’ इसके बाद राखी फूट-फूट कर रोने लगीं. 

 

अभिनव को लेकर सीरियस हो गई हैं राखी

इस प्रोमो में राखी (Rakhi Sawant)  बेहद बुरी तरह रोती नजर आ रही हैं. अब इस पर अभिनव और रुबीना का क्या रिएक्शन आता है ये तो एपिसोड देख कर ही पता चलेगा, लेकिन इस वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि राखी, अभिनव को लेकर कुछ ज्यादा ही सीरियस हो रही हैं. 

बता दें, इस हफ्ते घर से कोई बेघर नहीं हुआ है. वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने राखी (Rakhi Sawant)  और सोनाली (Sonali Phogat) को उनकी हरकत के लिए फटकार भी लगाई है. अब ये देखने वाली बात होगी कि शो में क्या ट्विस्ट आता है. 

ये भी पढ़ें: इस कंटेस्टेंट के नाम होगी Bigg Boss 14 ट्रॉफी? Eijaz Khan खाएंगे मात!

VIDEO





Source link