Bigg Boss OTT: शॉकिंग मिड-वीक एलिमिनेशन में बेघर हुईं Neha Bhasin, यह गलती पड़ी भारी!

61


Bigg Boss OTT: शॉकिंग मिड-वीक एलिमिनेशन में बेघर हुईं Neha Bhasin, यह गलती पड़ी भारी!

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के फिनाले से 2 दिन पहले ही एक शॉकिंग इविक्शन (Bigg Boss OTT mid week eviction) हुआ है, जिससे फैन्स भी हैरान हैं। बिग बॉस ने रातोंरात नेहा भसीन (Neha Bhasin eliminated) को घर से बेघर कर दिया। खुद नेहा भी अपने इविक्शन से शॉक में रह गईं। नेहा के इविक्शन से प्रतीक और शमिता शेट्टी बुरी तरह रो पड़े।

बता दें कि बिग बॉस ने (Bigg Boss OTT finale) फिनाले वीक में हाल ही सभी घरवालों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया था और कहा था कि अब जनता की वोटिंग शुरू हो गई है। उस ऐलान के बाद से ही घरवालों के बीच सुगबुगाहट तेज हो गई थी कि किसी भी दिन मिड-वीक इविक्शन होने वाला है।

ऐसी चर्चा थी कि मेकर्स प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) या दिव्या अग्रवाल को एलिमिनेट कर सकते हैं, ताकि नेहा भसीन और शमिता शेट्टी को बचाया जा सके। ‘द खबरी’ ने कुछ दिन पहले अपने एक ट्वीट में दावा किया था कि मेकर्स ने राकेश बापट और शमिता शेट्टी के अलावा नेहा भसीन के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और उन्हें फिनाले तक बचाए रखने की गारंटी दी है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

पढ़ें: क्या फिक्स्ड है ‘Bigg Boss OTT? इन 3 कंटेस्टेंट्स को बचाने की हो रही कोशिश!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा भसीन को इस हफ्ते भी बेहद कम वोट मिल रहे थे। जहां ऐसी चर्चा थी कि नेहा भसीन को बचाने की कोशिश की जाएगी, वहीं मेकर्स ने उन्हें कम वोटों के आधार पर बाहर कर दिया। नेहा भसीन ‘बिग बॉस ओटीटी’ की मजबूत प्लेयर्स में से एक थीं, लेकिन कुछ हफ्तों से उनका गेम एक अलग ही दिशा में जा रहा था। प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी जिस तरह की करीबी देखी जा रही थी, उसने बहुत से दर्शकों को नाराज कर दिया था। सोशल मीडिया पर भी लोग नेहा भसीन और प्रतीक को काफी कुछ सुनाने लगे थे।

वहीं हाल ही हुए फैमिली टास्क के दौरान प्रतीक की बहन ने भी उन्हें नेहा से दोस्ती के बीच एक दायरा मेनटेन करने की सलाह दी थी और कहा था कि बाहर की दुनिया में यह सब ठीक नहीं लग रहा है। जाहिर है कि ये सारी चीजें नेहा भसीन के फेवर में नहीं गईं और उन्हें इस हफ्ते कम वोट मिले।

‘द खबरी’ के अनुसार, बीते हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट नेहा भसीन (Neha Bhasin) को सबसे कम वोट मिले थे। चूंकि उन्हें शो में फिनाले यानी 6 हफ्तों तक टिके रहने की गारंटी दी गई है, इसलिए बिग बॉस ने घरवालों से कुछ इस तरह का टास्क करवाया कि मूस जट्टाना बेघर हो गईं और नेहा बच गईं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया। नेहा भसीन के इविक्शन के बाद अब प्रतीक सहजपाल के लिए बड़ा ट्विस्ट आ गया है। देखते हैं कि नेहा का इविक्शन उनके लिए किस तरह फायदेमंद साबित होगा।



Source link