Bihar Panchayat Chunav : सरपंच उम्मीदवार को दिनदहाड़े मारी गोलियां, भोजपुर में सनसनीखेज वारदात से हड़कंप

85

Bihar Panchayat Chunav : सरपंच उम्मीदवार को दिनदहाड़े मारी गोलियां, भोजपुर में सनसनीखेज वारदात से हड़कंप

आरा
भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत सलेमपुर गांव में रविवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने कहर बरपाया। यहां सरपंच पद के भावी उम्मीदवार को गोली मार दी गई। उसे काफी नजदीक से दो गोली मारी गई है। जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

सरपंच उम्मीदवार पर फायरिंग
जानकारी के अनुसार जख्मी धोबहां ओपी क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी रामप्रवेश यादव का 35 वर्षीय पुत्र मनोज यादव है। वह इजरी पंचायत से सरपंच के पद का भावी उम्मीदवार है। इधर, जख्मी मनोज यादव ने बताया कि वह आज सुबह बधार से शौच कर घर के दरवाजे पर अपने भाई के साथ बैठा था। तभी दो बाइक पर सवार छह हथियारबंद लोग वहां आ धमके और फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान उसे गोली लग गई।

Bihar Panchayat Election : बिहार पंचायत चुनाव में ‘झूम बराबर झूम’ देख लीजिए, पूर्वी चंपारण में टल्ली मिले सरपंच पति

जख्मी युवक को एक गोली बाएं साइड पेट में एवं एक गोली बाये हाथ में बांह पर लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। दूसरी ओर जख्मी मुन्ना यादव ने गांव के ही नारद यादव समेत छह लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

Muzaffarpur News : केमिकल ब्लास्ट से थर्राया मुजफ्फरपुर, फ्लैट से सुराग तलाशने में जुटी पुलिस

जख्मी की हालत स्थिर
जख्मी का इलाज कर रहे सर्जन डॉ.विकास सिंह ने बताया कि युवक को दो गोली लगी है। एक गोली पेट के ऊपरी हिस्से में लगी है। जो आंत को छेद करते हुए भट्टिब्रा कॉलम में आकर फंस गई है। उसके डैमेज पार्ट को रिपेयर कर दिया गया है। लेकिन जो गोली हड्डी में फंसी है उससे छेड़छाड़ नहीं नही की गई है। वहीं दूसरी गोली बाएं हाथ लगी जो आर-पार हो गई। उन्होंने बताया कि मरीज की स्थिति बिल्कुल स्थिर है। उसे अभी एक सप्ताह तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।
ललित नारायण मिश्रा हत्याकांड: 2 जनवरी 1975… एक बम ब्लास्ट और बदल गई थी बिहार की पूरी सियासत, पॉलिटिकल मर्डर की अनसुलझी गुत्थी
पुलिस कर रही मामले की तफ्तीश
घटना के संदर्भ में आरा सदर एसडीपीओ हिमांशु ने बताया कि युवक को दो गोली लगी है। उसका इलाज निजी क्लीनिक में हो रहा है। घटना के संदर्भ में पुलिस छानबीन कर रही है और छानबीन के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
आरा से चंदन कुमार की रिपोर्ट

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link