गिरिराज सिंह का मोदी के खिलाफ बयान, बोले- मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया

केन्द्रीय मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा – मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया। बता दें कि गिरिराज सिंह भाजपा के टिकट परबेगूसराय से चुनावी मैदान में हैं। उनकी सीधी टक्कर सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार और महागठबंधन की टिकट पर चुनाव लड़ रहे तनवीर हसन से है।

चुनावी मौसम में गिरिराज सिंह ने अपनी ही पार्टी यानी भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने वाला बयान दिया है। उन्होंने अपनी सरकार के ख़िलाफ़ बयान देते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया। उन्होंने पीएम मोदी पर आतंकियों का समर्थन करने और सेना को गाली देने की बात भी कही।

मगर, बता दें कि जिस वीडियो में गिरिराज सिंह ये बयान देते हुए नज़र आ रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि उनकी ज़ुबान फिसल गई। चुनावी मौसम में नेताओं की जनसभाओं में ज़ुबान फिसलना आम-सी बात है। बता दें कि अक्सर विवादित बयान देने वाले गिरिराज सिंह ने इससे पहले भी विवादित बयान दिए हैं। हाल ही में एक चुनावी जनसभा के दौरान उन्होंने मुस्लिम समुदाय को धमकी देते हुए कहा था कि अगर क़ब्र के तीन हाथ जगह ज़मीन चाहिए तो वंदे मातरम् बोलना होगा और भारत माता की जय भी कहना होगा।