निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बेटे का प्रचार नहीं करेंगे BJP MLA, वर्ना कार्रवाई तय: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

408
निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बेटे का प्रचार नहीं करेंगे BJP MLA, वर्ना कार्रवाई तय: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने कहा कि अगर पार्टी विधायक मधु श्रीवास्तव अपने बेटे के लिए प्रचार करते हैं, तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

गांधीनगर: गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने कहा कि अगर पार्टी विधायक मधु श्रीवास्तव अपने बेटे के लिए प्रचार करते हैं, तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. पार्टी द्वारा टिकट से वंचित किए जाने के बाद, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक के बेटे ने स्थानीय निकाय चुनाव में निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया था.

निर्दलीय के तौर पर नामांकन

बीजेपी (BJP) की ओर से टिकट न दिए जाने के बाद, वाघोडिया के भाजपा विधायक श्रीवास्तव के पुत्र दीपक श्रीवास्तव ने नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन वडोदरा नागरिक निकाय चुनाव के वार्ड 15 के लिए अपना नामांकन दाखिल किया था. भाजपा विधायक ने अपने बेटे, अपनी बेटी और अपनी पत्नी के लिए भी भगवा पार्टी से टिकट मांगा था, लेकिन इसके संसदीय बोर्ड ने उनके अनुरोध को ठुकरा दिया.

ये भी पढ़ें: jiva carrot cream का उपयोग हिंदी में जाने?

प्रचार करने पर कार्रवाई होगी

इससे पहले इस बारे में जब सी.आर. पाटिल से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि चुनाव लड़ना एक अधिकार है और कोई भी इसका आनंद ले सकता था, इसलिए मधु श्रीवास्तव के बेटे की ओर से निर्दलीय या किसी अन्य पार्टी से नामांकन दाखिल करना कोई अनुशासनहीनता नहीं है. पाटिल ने कहा था कि उनके पिता, यानी उनकी पार्टी के सदस्य ने ऐसा करके कोई अनुशासनहीनता नहीं की है. लेकिन वाघोडिया के बीजेपी नेता ने खुले तौर पर कहा था कि वह स्पष्ट रूप से अपने बेटे के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. इस बारे में पूछे जाने पर, बीजेपी अध्यक्ष पाटिल ने को कहा, अगर मधु श्रीवास्तव अपने बेटे के लिए कैंपेन करते हैं, तो निश्चित रूप से उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

Source link