BJP सांसद बोले, लड़की और पैसा सप्लाई करने पर मिलता है टिकट

610

आम चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज़ बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी के ख़िलाफ़ बग़ावत के सुर अपना लिए हैं। उत्तर प्रदेश की अंबेडकर नगर लोकसभा सीट से मौजूदा बीजेपी सांसद हरि ओम पांडे ने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि टिकट उन्हें ही मिलता है जो पैसा और लड़की सप्लाई करता है।

Big statement 1 -

दरअसल, चुनाव में टिकट न मिलने पर राजनेता कभी-कभी ऐसे बयान दे देते हैं, जिन पर विवाद खड़ा होने की पूरी संभावना होती है और पार्टी को नेता के बयान से किनारा करना पड़ता है। लोकसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त बीजेपी ने अंबेडकर नगर सीट से मौजूदा सांसद हरि ओम पांडे का टिकट काट लिया है। जिस पर वह नाराज़ हो गए हैं और पार्टी पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। टिकट कट जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी सिर्फ़ उन्हें टिकट देती तो पैसा-लड़की दोनों सप्लाई करते हैं। ख़बर लिखे जाने तक इस बयान पर बीजेपी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

इस दौरान बीजेपी सांसद ने पार्टी ज़िला अध्यक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ‘पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उन्होंने आगे कहा ‘एक लड़की रेप का आरोप लगाकर धरने पर बैठी थी, लेकिन पार्टी में सपा-बसपा का बोलबाला है’।