1000 किलोमीटर साइकिल पर चलकर आए मोदी समर्थक, भाजपा के लिए मांगी थी ये मन्नत

BJP

भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में मिली प्रचंड जीत पर बधाई देने के लिए भाजपा समर्थक गुजरात से दिल्ली साइकिल पर चलकर आया। उन्होंने भाजपा की चुनावी जीत के बाद ये सफर तय किया।

मोदी प्रशंसक व भाजपा कार्यकर्ता खेमचंदभाई 1000 हज़ार किलोमीटर का सफर तय करके दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय व गृहमंत्री अमित शाह को लोकसभा चुनाव में हासिल हुई ज़बर्दस्त जीत पर शुभकामनाएं देने पहुंचे। उन्होंने साइकिल ये यात्रा गुजरात के अमरेली से शुरू की और राजधानी दिल्ली पर ख़त्म की। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा समर्थक खेमचंदभाई से मिले।

दरअसल, भाजपा कार्यकर्ता खेमचंद भाई ने आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 300 से ज़्यादा सीटें जीतने की स्थिति में यह संकल्प लिया था कि वह साइकिल पर होकर गुजरात से दिल्ली तक का रास्ता तय करते हुए नरेन्द्र मोदी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर उन्हें जीत की मुबारकबाद देंगे।

खेमचन्द ने दिल्ली पहुंचकर बयान देते हुए कहा, “मैंने यह संकल्प लिया था कि अगर भाजपा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतती है तो मैं साइकिल से दिल्ली जाकर उन्हें बधाई दूंगा। इस दूरी को तय करने में मुझे 17 दिन का वक्त लगा। मैंने पीएम से बात की है और उन्होंने तारीफ़ करते हुए कहा कि तुममें बहुत हिम्मत है। शुक्रवार को मैं अमित शाह से मिलूंगा ”।

ये भी पढ़ें : भाजपा सांसदों से ही खफा हुए पीएम मोदी, कही ये बड़ी बात