कभी एक दुसरे के प्रेमी तो कभी एक दुसरे के भाई बहन बनें ये सितारे

464

फ़िल्मी सितारों नें बॉलीवुड में रोमांटिक किरदार तो हमेशा ही निभाए है लेकिन इसके साथ-साथ ही इन्हीं सितारों नें आपस में कईं फिल्मों में भाई बहन का भी किरदार निभाया है. बहुत से सितारे अपने फ़िल्मी करियर में इस तरह के रोल करने से हमेशा बचते हैं क्योंकि उन्हें अपनी इमेज के बिगड़नें का डर रहता है। जीनत अमान से लेकर करीना कपूर, शाहरुख ख़ान से लेकर ऐश्वर्या राय जैसे अभिनेत्रियों नें रंगीन पर्दे पर भाई बहन का किरदार निभाने में पिछे नहीं रहें। ये सितारे प्रेमी जोड़ों में जितने शानदार लगे थे उतने ही शानदार ये सितारे भाई बहन की जोडी निभाते हुए भी दिखे। आईए रक्षाबंधन के मौके पर हम आपको बताते है ऐसे ही सितारों के बारे में जिन्होंने निभाए भाई बहन के किरदार

देव आनंद और जीनत अमान

देव आनंद और जीनत अमान फ़िल्मी दुनिया के ऐसे सितारे थे जिन्होंने पर्दे पर प्रेमी जोडे और भाई बहन का किरदार निभाया था। ये जोडी हरे रामा हरे क्रष्णा में भाई बहन का किरदार निभाते हुए नज़र आए थे जबकि हीरा पन्ना जैसे और फ़िल्मों में ये कलाकार रोमांटिक जोडी निभाते हुए नज़र आए थे।

when bollywood celebs play onscreen lovers to sibling 1 news4social -

शाहरुख ख़ान और ऐश्वर्या राय

शाहरुख ख़ान और ऐश्वर्या राय नें बॉलिवुड में कभी रोमंटिक तो कभी भाई बहन वाले किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है। इन दोनों ही कलाकारों नें जोश फ़िल्म में भाई बहन का करिदार निभाया था जबकि देवदास और मोहब्बते जैसे फ़िल्मों में ये दोनों ही कलाकार रोमांस करते हुए नज़ार आए थे।

when bollywood celebs play onscreen lovers to sibling 2 news4social -

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा

रणवी सिंह और प्रियंका चोपड़ा गुंडे और बाजीराव मस्तानी जैसी फ़िल्मों में रोमांस करते हुए दिखे तो मल्टी स्टारर फ़िल्म दिल धडकने दो में ये दोनों ही कलाकार भाई बहन का किरदार निभाते हुए दिखे थे।

when bollywood celebs play onscreen lovers to sibling 3 news4social -

दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर

साल 2007 में आई ओम शांति ओम में दीपिका और अर्जुन प्रेमी और प्रेमिका बने थे, जबकि साल 2010 में आई हाउसफुल में ये दोनों कलाकर भाई बहन बने थे।

when bollywood celebs play onscreen lovers to sibling 6 news4social -

तुषार कपूर और करीना कपूर

तुषार कपूर और करीना कपूर नें भी ऑन स्क्रीन पर रोमांस और भाई बहन का किरदार निभा चुका हैं।