फेसबुक लाइव के दौरान बच्ची को किस करने से सिंगर पपॉन पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

445

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पपॉन म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में एक कंटेस्टेंट को किस करके मुसीबत में फंस गए हैं. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद पपॉन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की वकील रुना भुइयां ने शिकायत दर्ज कराई है.

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ में जज की भूमिका निभा रहे रहे पपॉन के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट(पॉस्को) में शिकायत दर्ज की गई है. पपॉन पर आरोप है कि उन्होंने शो में आई बच्ची को गलत तरीके से किस किया.

ये है पूरा मामला

‘द वॉइस इंडिया किड्स’ के होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के बाद पपॉन शो के बच्चों के साथ वैनिटी वैन में बैठकर मौज-मस्ती कर रहे थे. उनके फेसबुक पेज पर इसका लाइव वीडियो शेयर किया गया, जिसमें पपॉन बच्चों के साथ होली के जश्न में नाचते-गाते दिख रहे हैं. वीडियो के आखिर में शो की एक बच्ची को पपॉन किस करते हैं, और नाचते रहते हैं. जिसके थोड़ी देर बाद वह टीम को फेसबुक लाइव बंद करने के लिए कहते हैं. मंगलवार को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 68 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.

Singer -

वकील ने लिया एक्शन

पपॉन का वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भुइयां ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में गायक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. शिकायत में कहा गया है कि पपॉन का एक नाबालिक लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरत में डालने वाला है. वीडियो देखकर मैं रिएलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं.”

बताते चलें कि पपॉन बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाना गा चुके हैं. उन्होंने रणबीर कपूर की ‘बर्फी’ और सलमान खान की ‘सुल्तान’ फिल्म में “बुल्लेया” गाने पर अपनी आवाज़ दी थी.