Latest News CAA: अजित डोवाल को मिली दिल्ली हिंसा के बाद हालात सुधारने की जिम्मेदारी

331
अजित डोवाल
अजित डोवाल

नागरिकता कानून पर दिल्ली में कल बड़े स्तर पर हिंसा हई. अब बड़ी खबर आ रही है कि दिल्ली के हालात सुधारने की जिम्मेदारी NSA अजित डोवाल को दी गई है.
आपको बता दें जाफराबाद और मौजपुरी में बड़े स्तर पर हिंसा हुई थी. जिसमें एक पुलिस हेड कांस्टेबलउस के अलावा भी कुछ लोगों की मौत की खबर आ रही थी. इससे पहले कपिल मिश्रा का भी एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होने प्रशासन को रस्ता खाली कराने के लिए ट्रंप की भारत यात्रा तक का अल्टीमेटम दिया था. इसके बाद विनोद कापड़ी ने भी ट्विट कर कपिल मिश्रा को आतंकवादी कहा. इसके बाद हालात लगातार खराब होते जा रहे थे.

imgpsh fullsize anim 20 2 -


मंगलवार शाम तक पुलिस को भी सख्त कारवाई करने का आदेश जारी किया. काफी जगह पर Shoot at Site के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं. इसके बाद अब हालात को सुधारने की सारी जिम्मेदारी NSA अजित डोवाल को दी गई है.

यह भी पढ़ें: सांप्रदायिक रंग को बढ़ावा देता ‘Anti or Pro CAA’


मंगलवार रात को उन्होनें जहां हिंसा हुई वहां का दौरा कर हालात का जायजा लिया तथा विभिन्न समुदाय के नेताओं से बातचीत भी की. इलाके के दौरे से पहले अजित डोवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ देर शाम बैठक भी की थी. इस बैठक में दिल्ली के नव नियुक्त स्पेशल कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव भी मौजूद थे. दिल्ली को लेकर 24 घंटे में अमित शाह की यह तीसरी बैठक थी. इसके साथ ही दिल्ली में भारी पुलिस बल के साथ अर्धसैनिक बल की तैनाती कर दी गई है.

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.