मेनका गाँधी ने लोगों को राशन न मिलने की पर अधिकारी को मोटा और बदनाम कहा

422

केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी ने गुस्से में एक सरकारी अफसर को बहुत भला बुरा कह दिया. जब ये घटना हुई उस वक़्त वो इतने गुस्से में थी कि उन्होंने सप्लाई इंस्पेक्टर पर भड़कते हुए उसे मोटा तक कह दिया. दरअसल,  मेनका गाँधी ने शुक्रवार को कई जगहों पर जनता दरबार लगाया था. इसी सिलसिले में शुक्रवार को ही मेनका गाँधी पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र में बरेली के बहेड़ी विधानसभा पहुंची थीं और वहां उन्होंने जनता दरबार लगाया था. इस दौरान कई गरीब लोगों ने और बुजुर्गों ने मेनका गाँधी से सप्लाई इंस्पेक्टर की जमकर शिकायत लगाई थी. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ने यहां पहुंचे अफसरों को पब्लिक के सामने ही खूब खरी खोटी सुनाई.

जनता के सामने जनता के सेवक को फटकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्रीय मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनने के बाद सप्लाई इंस्पेक्टर को जमकर डांट लगाई और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि तुम मोटे हो गए हो और लोग तुम्हारी कोई इज्जत भी नहीं करते. उन्होंने कहा कि शर्म करो क्या इज़्ज़त रह गई है तुम्हारी. इसके अलावा मेनका ने इंस्पेक्टर के ऊपर आय से अधिक संपत्ति होने का भी आरोप लगाया और कहा कि वह इस मामले की जांच करवाएंगी.

menka gandhi -

लोगों ने सुनाया दर्द

बता दें कि लोगों ने केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री मेनका गांधी से शिकायत की थी कि उनके घर खाने की समस्या है और भुखमरी तक की नौबत आ चुकी है. लोगों की समस्याएं सुनने के बाद मेनका गांधी आग बबूला हो गईं और उन्होंने गुस्से में वहां पहुंचे अधिकारियों को खरी खोटी सुना डाली.