Cameron Boyce ने BBL में रचा इतिहास, 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को किया आउट | Melbourne Renegades bowler Cameron Boyce double hat trick in BBL | Patrika News

66


Cameron Boyce ने BBL में रचा इतिहास, 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को किया आउट | Melbourne Renegades bowler Cameron Boyce double hat trick in BBL | Patrika News

Cameron Boyce ने BBL में इतिहास रच दिया है। सिडनी थंडर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इस स्पिनर ने ना केवल हैट्रिक झटकी बल्कि उसे डबल हैट्रिक में तब्दील कर दिया। हालांकि, उनके इस प्रदर्शन के बावजूद उन्मुक्त चंद की टीम इस मुकाबले को हार गई।

Published: January 19, 2022 02:51:59 pm

Melbourne Renegades के स्पिन गेंदबाज कैमरून बॉयस (Cameron Boyce) ने डबल हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया है। सिडनी थंडर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इस स्पिनर ने 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को आउट करते हुए हैरतअंगेज गेंदबाजी की है। बीबीएल के इतिहास में कैमरून बॉयस डबल हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं। इसके साथ ही कैमरून बॉयस श्रीलंका के गेंदबाज लसिथ मलिंगा के साथ ही इस अनोखी लिस्ट में शामिल हो गए हैं। कैमरून बॉयस ने 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को आउट दो ओवरों में मिलाकर किया था। सातवें ओवर में गेंदबाजी करने आए कैमरून बॉयस ने अपना पहला शिकार विस्फोटक बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को बनाया था। ये विकेट उन्होंने ओवर की अंतिम गेंद पर लिया।

Cameron Boyce double hat trick

इसके बाद नौवें ओवर की पहली गेंद पर जेसन संघा, दूसरी गेंद पर एलेक्स रॉस, तीसरी गेंद पर डेनियल सैम्स का विकेट लेकर उन्होंने इतिहास रच दिया। 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को आउट करने के बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था। वहीं पूरे मैच के दौरान कैमरून बॉयस सबसे सफल गेंदबाज के रूप में सामने आए। कैमरून बॉयस ने चार ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट लिए।

कैमरून बॉयस के करियर पर एक नजर: 32 साल के कैमरून बॉयस ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 7 टी-20 मैच खेले हैं। इन सात मैचों में उन्होंने 19 की शानदार औसत से आठ विकेट अपने नाम किए हैं। कैमरून बॉयस के लिस्ट ए करियर की बात करें तो उनके खाते में 48 मैच में 55 विकेट हैं। वहीं अब तक खेले गए 87 टी-20 मैचों में उन्होंने 92 विकेट झटके हैं।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़


ये रहा मैच का हाल:
सिडनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए थे। सिडनी थंडर के लिए उस्मान ख्वाजा ने 51 गेंदों पर शानदार 77 रनों की पारी खेली। वहीं जवाब में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम 1 रन से इस मुकाबले को हार गई। मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से खेल रहे पूर्व भारतीय बल्लेबाज उन्मुक्त चंद ने 29 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें

IPL 2022 के लिए लखनऊ टीम ने चुने 3 खिलाड़ी

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link