भूल कर भी सेक्स पावर गोली ऐसे लोग न ले हो सकती है मौत

सेक्स पावर
क्या सेक्स पावर गोली से आदमी मर सकता है?

भूल कर भी सेक्स पावर गोली ऐसे लोग न ले हो सकती है मौत

सेक्स पावर – मेडिकल विशेषज्ञों और डॉक्टरों के अनुसार, पुरुषों के जननांगों को बड़ा करने का दावा करने वाले कई उत्पाद भ्रामक और संभावित रूप से घातक भी हैं।

मधुमेह, हृदय रोग, उच्च रक्तचाप या उच्च कोलेस्ट्रॉल वाले पुरुषों के लिए जो पहले से ही उन स्थितियों से निपटने के लिए फार्मास्यूटिकल नाइट्रेट लेते हैं, अनजाने में सिल्डेनाफिल निगलने से “खतरनाक” रक्तचाप हो सकता है.

लेकिन एक प्रमुख मूत्र रोग विशेषज्ञ ने कहा कि नाइट्रेट्स और वियाग्रा के किसी भी फार्मास्युटिकल रूप को वास्तव में कुछ पुरुषों को मार सकते हैं।”संयोजन, कुछ मामलों में, दिल का दौरा का कारण बन सकता है – या मृत्यु हो सकती है

सेक्स दवा
सेक्स दवा

शोधकर्ताओं ने कहा कि इनमें से कई उत्पादों में वियाग्रा जैसी दवाओं में इस्तेमाल होने वाले एक तत्व के निशान होते हैं जो पुरुषों के लिए खतरनाक हो सकते हैं।

शोधकर्ताओं ने टॉप-सेलिंग पुरुष यौन-सहायता की खुराक की पहचान की और सामग्री का विश्लेषण किया, जिसमें erections, इच्छा और यौन प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए विपणन किए गए उत्पादों में शामिल हैं।

सेक्स पावर गोली
सेक्स पावर गोली

शोधकर्ताओं ने कहा कि कई उत्पादों के लिए, कामेच्छा में सुधार, या यौन प्रदर्शन का दावा करने के लिए कोई वैज्ञानिक सबूत नहीं है।

यह गंदा रहस्य उन लाखों पुरुषों के लिए एक विशेष खतरे का प्रतिनिधित्व करता है जो नाइट्रेट लेते हैं – रक्तचाप कम करने और हृदय रोग को नियंत्रित करने के लिए निर्धारित दवाएं।

यह भी पढ़ें : महिलाएं किस उम्र तक सेक्स का आनंद ले सकती हैं ?

जब मिश्रित, नाइट्रेट्स और नपुंसकता फार्मास्यूटिकल्स रक्त के प्रवाह को भयावह रूप से धीमा कर सकते हैं, जिससे दिल का दौरा या स्ट्रोक हो सकता है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.