क्या कोई व्यक्ति 9 से 10 बार सेक्स कर सकता है और क्या ऐसा संभव है?

3723
news

आप जो भी सेक्स करना चाहते हैं – चाहे वह हर दिन हो या नहीं – पूरी तरह से ठीक है। एकमात्र समय यह ठीक नहीं है यदि आप या आपका साथी सेक्स नहीं करना चाहते हैं, या यदि आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन में सेक्स हो रहा है। इसका कोई सामान्यीकृत उत्तर नहीं है, यह सब विशेष रूप से स्वास्थ्य, सहनशक्ति और सबसे अधिक, उसके साथी में रुचि पर निर्भर करता है।आपके प्रश्न का कोई निश्चित उत्तर नहीं है। हर व्यक्ति भिन्न होता है।

sex non 4 -

यह कहने के बाद कि अगर मैं आपके प्रश्न का उत्तर देने की कोशिश करता हूं, तो आप रात के 10:00 बजे से सुबह 7 बजे तक मान सकते हैं, इस 9 घंटे की खिड़की में मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि पुरुष मानव के लिए औसतन 4-5 सेक्स सत्र हो सकते हैं। हर सत्र में 10-20 मिनट तक।बहुत से लोग अपने जीवन में ऐसे दौर से गुज़रते हैं जहाँ वे अधिक सेक्स करते हैं, कम सेक्स करते हैं, और सेक्स नहीं करते।

sex nunnn 1 -

उदाहरण के लिए, कुछ लोग अधिक बार सेक्स करते हैं जब वे डेटिंग या किसी रिश्ते में होते हैं। और कभी-कभी लोग तनाव, मनोदशा या जीवन के कुछ बड़े बदलावों के कारण कम या ज्यादा सेक्स करने की इच्छा से गुजरते हैं। और आपको यौन सुख महसूस करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति के साथ यौन संबंध नहीं बनाने चाहिए। बहुत से लोग हस्तमैथुन करते हैं, चाहे वे अन्य लोगों के साथ यौन संबंध रखते हों या नहीं। यह सब पूरी तरह से सामान्य है।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। डॉक्टर के सलाह के बिना किसी भी तरह की दवा खुद से ना लें या कार्य करें अन्यथा इसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे।

यह भी पढ़े:जानिए राम नवमी का धार्मिक महत्त्व और पूजा विधि?

साभार –www.plannedparenthood.org