क्या ज्यादा सेक्स करने से कोई बीमारी हो सकती है?

4189
health news
क्या ज्यादा सेक्स करने से कोई बीमारी हो सकती है?

ज्यादा सेक्स करने से

सेक्स पुरुषों के स्वास्थ्य के लिए अच्छा है अगर इसे नियमित रूप से मॉडरेशन के साथ किया जाए लेकिन अधिकता से नहीं। महिलाओं के साथ बहुत अधिक यौन संबंध रखने के कई दुष्परिणाम हैं, उनमें से एक सेक्स है जो आपके जीवन को छोटा कर सकता है और आपकी स्तंभन क्षमता जल्द ही शुरू हो सकती है जैसे कि आपकी उम्र, आपके पर्म, वीर्य और अन्य पोषक तत्व जो आपके जीवन के लिए आवश्यक हैं।

सहायक सामग्री, यदि आप उन्हें बहुत तेजी से इस्तेमाल करते हैं, तो आपकी दीर्घायु और जीवन प्रत्याशा कम हो जाएगी, आपकी ऊर्जा और सहनशक्ति धीरे-धीरे बाहर हो जाएगी। यदि आप सप्ताह में कम से कम एक बार नियमित रूप से सेक्स करते हैं जैसा कि कई डॉक्टर सलाह देते हैं, तो यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है,

health news sex

आपके दिल की धड़कन और रक्त परिसंचरण बेहतर स्थिति में होगा, एक अच्छा स्वास्थ्य और अच्छी दीर्घायु बनाए रखने के लिए सेक्स महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण है।असुरक्षित यौन क्रिया से यौन संचारित रोगों को पकड़ने की संभावना बढ़ जाती है।आप शारीरिक अंतरंगता से आने वाली भावनात्मक अंतरंगता के प्रति उदासीन हो सकते हैं।

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करना बहुत ही मजेदार होगा अगर ज्यादा हो तो थोड़ी थकावट नहीं। विभिन्न महिलाओं के साथ यौन संबंध रखने के परिणामस्वरूप कई महिलाओं के साथ बच्चे पैदा हो सकते हैं अथवा आपको एसटीडी का उच्च जोखिम आपकी जान भी ले सकता है .

यह भी पढ़ें : सेक्स करने का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

ये कुछ प्रकार के यौन संचारित संक्रमण हैं, जो असुरक्षित यौन संबंधों के कारण होते हैं। इन रोगों को यौन संचारित रोग कहा जाता है।

· मानव इम्यूनोडिफ़िशिएंसी वायरस (एचआईवी) और एक्वायर्ड इम्यून डेफ़िसिएन्सी सिंड्रोम (एड्स)

· क्लैमाइडिया

· गोनोरिया

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

साभार – Health