क्या पुरुषों की वर्जिनिटी भी की जा सकती है टेस्‍ट?

2891
news
क्या पुरुषों की वर्जिनिटी भी की जा सकती है टेस्‍ट?

सेक्‍स को लेकर सबकी अपनी-अपनी च्‍वाइस होती है। अगर आप भी जानना चाहती हैं कि लड़का वर्जिन है या नहीं, तो इन आसान तरीकों से चैक कर सकती हैं उसकी वर्जिनिटी। अगर आप किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं और वह आपको छूने से हिचकिचाता है या सेक्स करने की पहल नहीं करता है तो इसका अर्थ यह है कि वह लड़का वर्जिन है।

वास्तव में वर्जिनिटी खो चुके लड़कों को यह मालूम होता है कि किसी लड़की को सेक्स करने के लिए कैसे तैयार किया जाता है और ऐसे लड़के कभी कभी बिना एक शब्द बोले ही सिर्फ इशारों से लड़की को सेक्स के लिए तैयार कर लेते हैं।आमतौर पर वर्जिन लड़कों को लड़कियों के साथ सेक्स करने से पहले पेनिस पर कंडोम लगाना नहीं आता है। वे बार-बार कोशिश करते हैं, लेकिन असफल हो जाते हैं। यह इस बात का संकेत हो सकता है कि लड़का वर्जिन है।

sex life

जबकि पहले भी सेक्स कर चुके लड़कों को लिंग पर सही तरीके से कंडोम लगाना तो आता ही है साथ में उन्हें इस बात का भी अंदाजा होता है कि सेक्स करते समय कब कंडोम खिसक सकता है और कब नहीं।जिस तरह जब कोई लड़की पहली बार अपनी वर्जिनिटी खोती है तो घबरायी होती है, ठीक उसी तरह एक वर्जिन लड़का जब किसी लड़की के साथ बिस्तर पर होता है तो, घबराया होता है।

यह भी पढ़ें : क्या ज्यादा सेक्स करने से कोई बीमारी हो सकती है?

sex life

वास्तव में वर्जिन लड़के को यह नहीं समझ में आता है कि उसे कहां से शुरूआत करना चाहिए और पहले क्या करना चाहिए। वह अपनी पार्टनर की मदद के बिना कुछ नहीं कर पाता है और अधिक घबराया हुआ दिखायी देता है। जब वह योनि में लिंग प्रवेश कराने की कोशिश करता है और असफल हो जाता है तो वह पसीना-पसीना और बहुत घबराया एवं डरा हुआ दिखायी देता है। इस तरह के लड़के वास्तव में वर्जिन होते हैं।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.