आपका पहला वोट पुलवामा के शहीदों के नाम समर्पित हो सकता है क्या : पीएम मोदी

650

प्रधानमन्त्री मोदी ने लातूर में एक रैली को संबोधित करते हुए फर्स्ट टाइम वोटर्स से सीधी बात की. प्रधानमंत्री ने वहां पर देश के 18 साल के वोटर्स को संबोधित करते हुए कहा कि क्या आपका पहला वोट पुलवामा के शहीदों के नाम समर्पित हो सकता है?

प्रधानमंत्री ने कहा कि  मैं First Time Voters को कहना चाहता हूं आपका पहला वोट बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या?

आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए वीरों के नाम समर्पित हो सकता है क्या?

Tweet 3 -

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने संबोधित करते हुए कहा कि, “कांग्रेस के ढकोसला पत्र की उम्र मात्र 23 मई तक है जबकि भाजपा के संकल्प पत्र की उम्र 5 साल है”

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने आतंक के मुद्दे की भी बात की. उन्होंने कहा कि “आतंकवादियों के अड्डे में घुसकर मारेंगे. ये नए भारत की नीति है. आतंक को हराकर ही दम लेंगे. यह हमारा संकल्प है. जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में हमने एक नया विश्वास जगाया है. अब जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य होने का संकल्प सामने देख रहे हैं”

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2019 के मद्धेनजर भाजपा ने युद्ध स्तर पर चुनाव प्रचार शुरू किया है. प्रधानमंत्री मोदी स्वयं आज 3 रैलियां संबोधित करेंगे. इसके अलावा अमित शाह भी आज कई रैलियों को संबोधित करेंगे.