भोपाल में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के 2 मामले

crime
crime

भोपाल में एक छात्रा के साथ दिल दहलाने वाली वारदात हुई एक स्कूल-वैन के ड्राइवर ने पांचवीं क्लास की कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगा है। स्कूल ड्राइवर पर यह आरोप है की उसने बच्चे के साथ दुष्कर्म किया। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसे अपनी गिरफत में लिया और वही दूसरी तरफ एक और घटना सामने आई जहां चार नाबालिगों को पांच वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

जहां पहली घटना में मंगलवार रात को पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने माता-पिता को बताया कि स्कूल वैन का ड्राइवर पिछले कुछ दिनों से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है. भोपाल के पिपलानी क्षेत्र में रहने वाली छात्रा मंगलवार शाम को बदहवासी की हालत में घर लौटी थी. पुलिस के अनुसार जिस आरोपी ने ड्राइवर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था उसकी पहचान शुभम के तोर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक शुभम ने पीड़ित लड़की पर अपनी बुरी नज़र डाली और उसको अपनी गोद में बैठने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें : हापुड़ में रेप पीड़िता पर फेंका तेज़ाब,मामला दर्ज़

पुलिस के अनुसार जिस आरोपी ने ड्राइवर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था उसकी पहचान शुभम के तोर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक शुभम ने पीड़ित लड़की पर अपनी बुरी नज़र डाली और उसको अपनी गोद में बैठने के लिए कहा. मंगलवार को वैन में बैठे बच्चों में लड़की का घर सबसे बाद में आऩा था. जब लड़की ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसने उस पर हाथ उठाया। पूछताछ के बाद लड़की ने यह बताया कि पिछले काफी दिनों से ड्राइवर उसे गलत ढंग से छूने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज करने के साथ दोषी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी घटना में भी आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफत में ले लिया गया।