सिगरेट पीते केकड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल?

1076
news
सिगरेट पीते केकड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल?

सोशल मीडिया में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है. जो या तो हमें हैरान कर देते हैं या फिर हमें कोई अच्छी सीख देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक केंकड़ा को सिगरेट पीते हुए देख जा सकता है. इस वीडियो में आप केकड़े को अपने पंजे में सिगरेट का टुकड़ा पकड़े हुए और कश लेते हुए देख सकते हैं. यही नहीं केकड़ा सिगरेट बट को अपने पंजे में पकड़ कर दूर रेंगता हुआ भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शाहरुख इनामदार नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा है, ट्विटर पर 2020 में देखने वाली एक और चीज ‘ए क्रैब स्मोक सिगरेट’. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, यूजर्स अलग -अलग एक्सप्लेनेशन देने लगे. किसी ने कहा कि केकड़ा स्मोकिंग क्यों कर रहा है? तो कई यूजर्स ने फनी मीम्स और लोट पॉट कर देने वाले कमेंट्स भी पोस्ट किए हैं. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं कि आखिर केकड़े ने इतनी अच्छी तरह से सिगरेट पकड़कर कैसे धूम्रपान किया.

cigrate non fii -

यह भी पढ़ें : जानिए किस योगासन को करने से रहेंगे दिनभर एक्टिव?

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘साल 2020 मे में देखने वाली एक और चीज, केकड़ा सिगरेट पी रहा है। ध्यान रहे , सिगरेट पीना सेहत के लिए हानिकारक है।लेकिन जानवरों को इस से हो रहे नुक्सान के बारे में जानकारी नहीं होती. आज इस केकड़े को सिगरेट पीते देख हमें सीख लेनी चाहिए कि हम खुद के साथ क्या कर रहे हैं और जिस प्रकृति ने हमें जीवन दिया है, उसे हम किस कदर तहस नहस करने पर लगे हुए हैं.

cigrate non -

स्मोकिंग कर रहे केकड़े की वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”बस ये दिन ही देखना बाकी रह गया था.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”यहां तक कि मुझे आज तक नहीं मालूम कि सिगरेट कैसी पी जाती है.” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये कलयुग है और यहां कुछ भी हो सकता है. बता दें कि कई यूजरों ने वीडियो पर आपत्ति भी जताई है.